Invalid slider ID or alias.

रावतभाटा-पेंशनर समाज उपशाखा की बैठक आयोजित।

 

 

वीरधरा न्यूज़।रावतभाटा@ श्री विजय सिंह।

 

रावतभाटा।पेंशनर समाज उपशाखा रावतभाटा की आवश्यक बैठक आज शनिवार को फेस टू हनुमान मंदिर रावतभाटा में आयोजित की गई।

पेंशन समाज के महासचिव चंद्रसिह भाटी ने बताया कि  बैठक की अध्यक्षता उपशाखा अध्यक्ष शंभू लाल दशोरा द्वारा की गई।  बैठक में आगामी वर्ष की रूपरेखा तैयार की गई जिसमें पृथ्वीराज सोनी, हरिओम शर्मा, रमेश चंद्र द्वारा संबोधन में बताया कि आरजीएचएस में होने वाली परेशानियों एवं जीवन प्रमाण पत्र में यदि किसी को समस्या है तो उप शाखा के पदाधिकारी से संपर्क करें ताकि शीघ्र उनका निराकरण कराया जाए। जीवन प्रमाण पत्र के    अभाव में माह जनवरी की पेंशन देय फरवरी 24  में विलंब हो सकता है इसलिए  अब भी शीघ्र जीवन प्रमाण पत्र कोष कार्यालय में प्रस्तुत करें। विगत 1 वर्ष में सेवानिवृत्ति साथियों को पेंशनर समाज की सदस्यता ग्रहण करने हेतु भंवर सिंह  कानावत ने बताया कि सभी की सदस्यता ग्रहण करवा ली गई है।

रमेश चंद्र दशोंरा ने प्रस्ताव रखा की उपशाखा रावतभाटा में भी पेंशनर समाज का अधिवेशन कराया जाए जिसके लिए स्थान एवं दिनांक का चयन कर आगामी बैठक में निर्णय लिया जाएगा। उपशाखा स्तर पर पेंशनर भवन की लंबे समय से की जा रही है जिस पर सभी ने प्रस्ताव रखा की रावतभाटा में भी पेंशनर समाज का अपना स्वयं का भवन होना चाहिए इस हेतु भवन का चयन किया गया  जिसकी मरम्मत एवं जीर्णोद्वार कर शीघ्र पेंशनर भवन का कार्यालय प्रारंभ कर दिया जाएगा, सभी पेंशनर्स अपील की गई कि शीतकालीन समय में सभी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें साथ ही सर्दी का बचाव करते हुए योग एवं अन्य विकल्पों के माध्यम से प्राणायाम कर   स्वस्थ बनाएं रखें।

बैठक में शंभू लाल दशोरा, चंद्र सिंह भाटी, हरिओम शर्मा, रमेश चंद्र दशोंरा, देवी प्रसाद दशोंरा भंवर सिंह कानावत, रविंद्र कुमार त्यागी, गणपत लाल शर्मा, बाबू सिंह भाटी, शब्बीर मोहम्मद, गिरिराज गुप्ता, राम रतन गुप्ता ,रमेश लखारा कृष्णगोपाल, मथुरालाल, राजेंद्र बाबू हाडा, रामसेवक शुक्ला, पुरुषोत्तम सोनी, पृथ्वीराज सोनी, गिरीश चंद्र शर्मा, जगदीश चंद्र गुप्ता सहित सभी पेंशन समाज के सदस्य उपस्थित रहे।

Don`t copy text!