Invalid slider ID or alias.

अखिल भारतीय श्री जैन दिवाकर संगठन समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सभा की बैठक 11 दिसंबर को

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@ डेस्क।
निंबाहेड़ा।अखिल भारतीय श्री जैन दिवाकर संगठन समिति की नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रथम मीटिंग दिनांक 11 दिसंबर रविवार को स्थानीय श्री जैन दिवाकर भवन में आयोजित की जा रही है।
संगठन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांतिलाल मारु ने उपरोक्त जानकारी देते हुए कहा कि मीटिंग में सम्मानित सभी पदाधिकारियों सहीत राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों की उपस्थिति आवश्यक रूप से प्रार्थनीय है।
संगठन समिति के राष्ट्रीय महामन्त्री विरेन्द्र सिंह चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रातः 9 स्वागत रजिस्ट्रेशन के साथ ही अल्पाहार के बाद प्रातः 10:30 मंगलाचरण अतिथि सत्कार के बाद नवीन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण होगा उसके पश्चात विशेष रुप से उपस्थित मुख्य अतिथि का उद्बोधन होगा।
संगठन समिति के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष जयंतीलाल डांगी के अनुसार प्रातः 11:30 विधिवत मीटिंग प्रारंभ की जाएगी, जिसमें एजेंडे में निर्धारित विचारणीय बिंदुओं पर विचार विमर्श के साथ संगठन को सुदृढ़ संगठित बनाने के साथ ही साधु संतों की वैयावच्य व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए प्रस्ताव लिए जाएंगे।
इस अवसर पर संगठन समिति के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सिद्धराज संघवी ने विनम्र अपील करते हुए कहा कि संपूर्ण भारत में जैन दिवाकर श्री चौथमल जी महाराज के प्रति श्रद्धावान एव समर्पित गुरुभक्तों को एक सूत्र में पिरो कर रखने के मुख्य उद्देश्य के साथ जैन दिवाकर परंपरा की मातृ संस्था अखिल भारतीय श्री जैन दिवाकर संगठन समिति की सदस्यता ग्रहण करने का आह्वान किया।
संगठन समिति के राष्ट्रीय प्रबंध मंत्री विजय मारू ने विशेष रूप से निवेदन करते हुए कहा कि उक्त अवसर पर पधारने वाले सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण अपने कार्यक्रम की सूचना संगठन समिति के मोबाइल नंबर 98298 86701 पर श्री सिद्ध राज संघवी को देने की कृपा करें ताकि आपके आवास प्रवास और आथित्य सत्कार की समुचित व्यवस्था की जा सके।

Don`t copy text!