Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-मजदूरों के साथ विचार गोष्ठी रखकर मनाया मजदूर दिवस।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। जिला मुख्यालय पर भाई चारे का पैगाम देकर सामाजिक सरोकार से जुड़े मानव सेवा करने का काम कर रहे वतन फाऊंडेशन की ओर से बुधवार को रेल्वे स्टेशन के निकट फाऊंडेशन कार्यालय पर मजदूर दिवस समारोह आयोजित कर एक विचार गोष्ठी आयोजित की गई।
फाऊंडेशन के महेश योगी ने बताया की विचार गोष्ठी में हुसैन आर्मी, सुनीता मधुकर, मंजू गंगवाल सीमा छाबड़ा सावित्री, अन्नू जैन, रूमानाज, जुगराज, प्रो. रामलाल,नरेंद्र शर्मा, कैलाश सिसोदिया, मुकेश जैन,हुसैन आर्मी, राजेश शर्मा ने अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए,मजदूर दिवस की बधाई दी ।सभी वक्ताओं ने मजदूरों के हितों की केसे रक्षा और सुरक्षा की जा सकती है पर प्रकाश डाला,ओर मजदूर साथियों को सलाह दी की वे संगठित रहकर हर संकट का सामना कर सकते है।
इस मौके पर हुसैन आर्मी, सुनीता मधुकर, रूमानाज ने वतन फाउंडेशन की कार्यप्रणाली पर विस्तार से चर्चा कर वर्ष भर किए जाने वाले सेवा कार्यों को सूची बध्य करने, सदस्यता अभियान चलाने,सहित कई मुद्दों पर प्रकाश डाला।सुनीता मधुकर ने शीघ्र पुनः मीटिंग बुलाने तथा सदस्यता शुल्क जमा करवाने की बात की जिस पर उपस्थित सभी ने सहमति व्यक्त की।
अंत में फाऊंडेशन के सदस्य, दयाराम और उनकी अर्धांगिनी मंजू गंगवाल को उनके वैवाहिक वर्षगाठ पर शुभकामना बधाई देकर उनका अभिनंदन किया।

Don`t copy text!