Invalid slider ID or alias.

सांसद सीपी जोशी द्वारा रिश्वत लेने वाले कर्मचारी को थप्पड़ मारने की घटना पर आप जिला कॉर्डिनेटर अनिल सुखवाल ने लगाए आरोप कहा भाजपा भी भ्रष्टाचार में लिप्त।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। प्रतापगढ़ जिले के नारकोटिक्स विभाग में अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान किसानों से नामांतरण व लाइसेंस वितरण में अवैध वसूली की शिकायत पर चित्तौडगढ़ सांसद सी पी जोशी मंगलवार शाम को प्रतापगढ़ खंड प्रथम कार्यालय में पहुंचे। जहां किसानों व मुखियाओं से अवैध वसूली की शिकायत पर सांसद सीपी जोशी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को लताड़ लगाई। इस दौरान वहां तैनात दैनिक श्रमिक की शिकायत मिलने पर सांसद ने उसे बुलाकर थप्पड़ जड़ दिया। सरकारी कर्मचारी को पुलिस प्रशासन की मोजुदगी में थप्पड़ जड़ने का वीडियो भी वायरल हो रहा है तो वहीं मामले पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी के चित्तौड़गढ़ जिला कोर्डिनेटर ने भाजपा सरकार आरोप लगाते हुए बयान जारी कर दिया है जिससे राजनितिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है, मामले पर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि अफीम विभाग केन्द्र सरकार के अधीनस्थ विभाग है जिसमें भाजपा नेताओं ने मुखियाओं और अधिकारियों के साथ दलालों को किसानों के पीछे लगा रखा हैं और जब अफीम किसानों ने चोरी रंगे हाथों पकड़ ली तो भाजपा सांसद थप्पड़ मार कर भ्रष्टाचार से बेखबर होने और निर्दोष होने का दिखावा कर रहे हैं उन्होंने कहा कि अफीम विभाग में फेला भ्रष्टाचार भाजपा की ही देन है। मोरवी पुल की दुर्घटना में मरे लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि मोरवी पुल की मरम्मत घड़ी बनाने वाली अनुभवहीन कम्पनी से भाजपा सरकार ने ही जानबूझकर करवाईं और जब दुर्घटना हो गई तो स्पष्ट कार्यवाही और जिम्मेदारी लेने की बजाय नामजद एफआईआर भी दर्ज नहीं करवाकर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का स्पष्ट सबूत दे रही है।
उधर सांसद जोशी के कर्मचारी को थप्पड़ मारने की वायरल हो रही विडियो पर बात करें तो इस वायरल हो रही विडियो में सांसद जोशी भ्रष्टाचार की शिकायतें मिलने की बात कहते हुए नाराजगी जता रहे हैं। विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। किसानों ने बताया कि यहां रखे गए दैनिक श्रमिक की ओर से रुपए मांगे जा रहे हैं। इस पर सांसद ने उनमें से एक श्रमिक को बुलवाया और नामांतरण और लाइसेंस जारी करने की एवज में रुपए मांगने की शिकायत के बारे में पूछा। इस पर श्रमिक ने पांच हजार रुपए लेने की बात कही। वहीं पीछे से अफीम किसानों ने 15 हजार और इससे ज्यादा भी रुपए लेने का आरोप लगाया। इस पर गुस्साए सांसद ने आव देखा ना ताव और कानून हाथ में लेकर श्रमिक को थप्पड़ ही जड़ दिया।
इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी।
वहीं इस संबंध में मौजूद किसानों ने बताया कि गत कई दिनों से विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायतें बार बार सांसद को की जा रही थी। इस पर सांसद सीपी जोशी मंगलवार शाम को विभागीय कार्यालय पहुंचे। जहां हकीकत सामने आई। इस पर वित्त मंत्रालय को इस संबंध में विभाग के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा है।
वही जिला कॉर्डिनेटर सुखवाल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में बताया कि सांसद द्वारा कानून हाथ मे लेना गलत है इसकी अधिकारियों से शिकायत की जानी चाइए ओर एसीबी की कार्यवाही होनी चाइए, ताकि इस भ्रस्टाचार रूपी खेल में जो भी हो सभी के नाम सामने आये।

Don`t copy text!