Invalid slider ID or alias.

खिलाड़ियों को अवसर मिलने से निखरती है खेल प्रतिभाः हुनमंत सिंह। बड़वल में ब्लॉक स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।

वीरधरा न्यूज़। बड़ीसादड़ी@ श्री रामसिंह मीणा।

बड़ीसादड़ी। 66 वीं माध्यमिक विद्यालयी 17 एवं 19 वर्षीय छात्र वर्ग ब्लॉक स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता दिनांक 3 से 4 नवंबर 2022 का शुभारंभ गुरुवार को बड़वल के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुआ। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व जिला परिषद सदस्य हनुमंत सिंह बोहेड़ा ने कहा कि खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावना से खेलते हुए अपने खेल कौशल का प्रदर्शन करना चाहिए। बावजी हनुमंत सिंह बोहेड़ा ने कहा कि खिलाड़ियों को खेल के पर्याप्त अवसर मिलने से उनकी खेल प्रतिभाएं निखरती है। कार्यक्रम के आरंभ में विद्यालय परिवार एवं ग्राम वासियों की ओर से अतिथियों का स्वागत किया गया।
मुख्य निर्णायक रतनलाल डांगी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 18 टीमों के 216 खिलाड़ी भाग ले रहे है। सभी खिलाड़ियों को ग्राम वासियों व विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं की ओर से भोजन की व्यवस्था की गई है।
पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी मदन सिंह शेखावत ने कहा कि खेलों से तन एवं मन स्वस्थ्य रहने के साथ समाज में भाईचारा भी बढ़ता है। समारोह में बैडमिंटन के राष्ट्रीय निर्णायक चन्द्रकांत शर्मा ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए प्रतियोगिता में भाग लेने आये जिन खिलाड़ियों के पास स्पोर्ट्स किट नहीं थे। उन्हें खेल पोशाक प्रदान की। समारोह के बाद मुख्य अतिथि बावजी हनुमंत सिंह ने विद्यालय गेट का लोकार्पण भी किया।
इस अवसर पर प्रभु लाल पुष्करना, भंवरलाल पुष्करना, गोपाल जणवा, शिक्षक अंबालाल गिंदोत, शारीरिक शिक्षक शंकर लाल जाट, बद्रीलाल गुर्जर, गफ्फार खां पठान, दिनेश चंद्र जणवा, नटवर लाल शर्मा व शांतिलाल मेनारिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण व विद्यार्थी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक मुकेश पोरवाल ने किया।

Don`t copy text!