Invalid slider ID or alias.

बड़ीसादड़ी-250 बीघा अमरूद आंवला बगीचे में लगी आग, आग की चपेट में आया बुजुर्ग बुरी तरह झुलसा, उदयपुर ले जाते समय रास्ते मे तोड़ा दम।

 

वीरधरा न्यूज़।बड़ी सादड़ी@ श्री वीरेंद्र सिंह पंवार।

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र में बांसी गांव के पास अमरूद आंवला के 250 बीघा बगीचे में सोमवार को अचानक आग लग गई। वहां पर पास ही के खेत मे बुजुर्ग हीरालाल प्रजापत आग की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।
आपको बता दे की बांसी के पास एक बगीचे में सोमवार को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन असफल रहे आग लगने की सूचना बड़ीसादड़ी नगरपालिका की दमकल को दी गई।
नगरपालिका अध्यक्ष विनोद कंठालिया ने तुरंत प्रभाव से दमकल गाड़ी को मौके पर भेजा और मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी फायर प्रभारी महेंद्र सिंह, ड्राइवर नाथूलाल, फायरमैन पवन कुमार ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान आग लगने से आग की चपेट में आने से 75 वर्षीय हीरालाल प्रजापत पिता बाबरु प्रजापत गंभीर रूप से झुलस गया। जिसको परिजन 108 की मदद से बड़ीसादड़ी सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे उदयपुर रेफर किया। रास्ते में ले जाते समय बुजुर्ग हीरालाल ने दम तोड़ दिया। शव को बड़ी सादड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। देर शाम को परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार किया गया।

Don`t copy text!