Invalid slider ID or alias.

सिरोही-जावाल के शारदे बालिका छात्रावास के मामले को लेकर जावाल शहरवासियों ने निष्पक्ष जाँच करने के लिए जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।सिरोही@ श्री अक्षय लालवानी।


सिरोही।जावाल के शारदे बालिका छात्रावास में हो रही अव्यवस्थाओं एंव आरोप प्रत्यारोप की निष्पक्ष जांच करने के लिए जावाल शहर के लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपा गया। ज्ञापन में कहा गया कि जावाल के शारदे बालिका छात्रावास की बालिकाओ द्वारा गत सोमवार को रोड़ जाम कर अपनी पीड़ा बताई थी।
जिस पर शहर वासियों ने समझाइश कर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने के भरोसा देकर बालिकओं को विद्यालय में प्रवेश करवाया था और बालिकाओं का मुद्दा होने से अधिकारी भी हरकत में आए और 2 दिन में अलग अलग विभाग द्वारा जाँच की जा रही है। जिसमें प्रधानाचार्या व वॉड़न ने एक दूसरे पर अलग अलग आरोप लगाएं थे।
विद्यालय में हुई अनियमियता को लेकर निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुध उचित कारवाही करने की मांग की।
एक़ व्यक्ति की भूमिका नही हो सकती है। इसमें प्रभारी या जिनके जिम्मे छात्रावास की जिम्मेदारी है उनका भी फर्ज बनता है कि समय समय पर एंव मॉनिरीटिंग कर बालिकाओं की हर गतिविधि की जानकारी लेनी चाहिए। लेकिन ऐसा कहीं भी देखा नही गया। बालिकाओं के छात्रावास में बने शौचालय भरे पड़े है तो स्नान करने के लिए बाथरूमों की कमी के चलते बालिकाओं को तड़के तीन बजे उठने को मजबूर होना पड़ता है ताकि वो अपने दैनिक नित्यक्रम को पूर्ण कर सके, आखिर प्रधानाचार्या का ध्यान इस ओर क्यों नही गया,पोषाहार में भी अनियमितता के आरोप लगे है। तो आख़िर जिम्मेदारी किसकी थी कि समय – समय पर छात्रावास के निरक्षण के लिए बनी सम्बिधत कमेटियों द्वारा लिखित में विभाग को क्यों नही शिकायत की गई। ज्ञापन में कहा कि बालिकाओं का मुद्दा होने पर निषपक्ष जाँच कर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करे। आरोप प्रत्यारोप लगने से बालिकाओं के साथ हुवे खिलवाड़ को राहत मिले।

Don`t copy text!