Invalid slider ID or alias.

डूंगला-अवैध अफीम तस्करी में दो साल से फरार वांछित भगोड़ा गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास बैरागी।


चित्तौड़गढ़। पुलिस थाना डूंगला द्वारा अवैध अफीम तस्करी के मामले में दो साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। 31.430 किलोग्राम अवैध अफीम की तस्करी में संलिप्तता पाई गई थी।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिले के सीमावर्ती राज्यों में निवासरत जिले के वांछित अपराधियों की धरपकड हेतु थानाधिकारी थाना डुंगला एवं जाप्ता हैडकानि. पन्नालाल, कानि. ओमप्रकाश, विरेन्द्र सिंह व शिवहरी की विेशेष टीम का गठन किया गया।

17 मार्च 2022 को डूंगला पुलिस द्वारा एक क्रेटा कार में अवैध रूप से परिवहन कर ले जाए जा रही 31.430 किलोग्राम अवैध अफीम को जप्त कर मौके से एक आरोपी को गिरफतार किया था। जांच के दौराने प्रकरण में आरोपी नरेन्द्र तैली की संलिप्तता सामने आने से वांछित आरोपी नरेन्द्र तैली के संबध में विशेष आसुचना संकलन एवं तकनिकी सहायता से एएसपी परबत सिंह के निर्देंशन एवं वृत्ताधिकारी बड़ीसादड़ी डॉ. कृष्णा सामरिया के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी डूंगला घेवरचन्द मय जाब्ता द्वारा थाना मनासा जिला नीमच मध्यप्रदेश पुलिस के सहयोग से वांछित आरोपी मध्यप्रदेश के नीमच जिले के आंतरी माता थाना मनासा निवासी 38 वर्षीय नरेन्द्र पुत्र परसराम राठौर तैली को गिरफतार किया गया। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Don`t copy text!