Invalid slider ID or alias.

घटियावली मे पिने के पानी को तरस रहे ग्रामीण, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान, तो ग्रामीणों का फूटा गुस्सा।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ श्रीमति दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। जिला मुख्यालय के समीप घटियावली ग्राम पंचायत मे पिने के पानी के लिए ग्रामीण तरह रहे है बावजूद इसके जिम्मेदारो द्वारा सुध नहीं लेने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।
घटियावली के कुमावत मोहल्ले मे शुक्रवार को पानी के लिए टेंकर तो आया लेकिन कुछ लोगों को छोड़कर बाकी सबके मटके खाली रह गये तो उस समय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।
ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए ग्राम पंचायत पर भ्रस्टाचार के आरोप भी लगाए, ग्रामीणों का कहना है कि पानी कि बहुत ज्यादा जरूरत होने के बावजूद यहाँ 5-7 दिन मे एक टेंकर ही आता है जिससे पिने का पानी भी सबको नहीं मिल पा रहा वही ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव पर एक टेंकर के 4 टेंकर लिखकर पैसे उठाने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने ये भी कहा कि पहले भी 2 टेंकर आते थे जिसको 10-10 लिखकर सरपंच ने ठेकेदार से मिलीभगत कर पैसे उठाए है।
ग्रामीणों ने सरपंच सचिव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये भ्रष्टाचार कर पिने के पानी पर डाका डाल रहे है। मोके पर बड़ी संख्या मे एकत्र हुए महिला पुरुषो ने प्रसाशन से गुहार लगाई कि अभी तक आये टेंकर कि उचित जाँच कि जावे ओर पिने का पानी उचित मात्रा मे उपलब्ध करवाया जावे।

इन्होने ये कहा

टेंकर कि सेंसन जलदाय विभाग देता है, जहां जितनी जरूरत हो उतने लगाते है, अगर जरूरत से कम टेंकर लगे है तो विभाग से बात करेंगे ओर कम आ रहे ओर ज्यादा लिखें जा रहे तो जल्द विभाग से इस बारे मे जाँच करवाई जाएगी।
अभिषेक शर्मा
बीडीओ चित्तौडग़ढ़।

ग्रामीणों से शिकायत मिली तो मोके पर पहुचे, आगे से तो 10 टेंकर सेंसन है अब मोके पर कितने पहुच रहे ओर कहा कहा पानी जा रहा इसके लिए ही मोके पर पहुचे है ओर भी अन्य शिकायत मिली जिसकी जाँच कर रहे है।
अंकित कुमावत
जेईएन, जलदाय विभाग

Don`t copy text!