Invalid slider ID or alias.

जैसलमेर/बाड़मेर-रविंद्र सिंह भाटी ने की बाड़मेर जैसलमेर सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा, कहा- सबकुछ लगा रहा दांव पर।

 

वीरधरा न्यूज़। जैसलमेर@ डेस्क।

जैसलमेर।रविंद्र सिंह भाटी ने लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उतरने का ऐलान कर दिया है। रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर अब चुनाव लड़ेंगे.ल, हालांकि, पहले वह बीजेपी से समझौता करने चाहते थे। वहीं बीजेपी ने भी उन्हें कई ऑफर किये, लेकिन कहा जाता है कि बीजेपी ने रविंद्र भाटी के कई शर्तों को नहीं माना और पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद यह रविंद्र भाटी के नाक की लड़ाई बन गई. हालांकि चुनाव लड़ने का फैसला उन्होंने अकेले नहीं लिया है बल्कि उन्होंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर इस बात का फैसला किया, साथ ही नामांकन कराने की तारीख का भी ऐलान कर दिया है।
रविंद्र भाटी के चुनाव लड़ने को लेकर उनके समर्थक भी काफी उत्सुक थे। वह लगातार भाटी के समर्थन में लोकसभा चुनाव में उतरने की मांग कर रहे थे। रविंद्र भाटी के समर्थन में काफी सोशल मीडिया ट्रेंड भी कर रहा था, जिसके बाद अब भाटी ने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है।

भाटी ने कहा सबकुछ दांव पर लगा रहा हूं

रविंद्र सिंह भाटी लोकसभआ चुनाव 2024 में उतरने के अहम फैसले को लेकर सर्व समाज की बैठक बुलाई, इसी बैठक के बाद भाटी ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। रविंद्र भाटी ने चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही अपने सभी समर्थकों के बीच कहा कि अब समय आ गया है 21 लाख वोटर, 2600 बूथ, 1 महीने का वक्त, मैं मेरा सबकुछ दांव पर लगा रहा हूं। आम हिम्मत और ताकत बन सको तो हाथ खड़े करो।
उनकी इस बात सुनकर समर्थकों ने हाथ खड़े किये और कहा हम भी रविंद्र सिंह है। इसके साथ ही रविंद्र दिल्ली जाएगा के नारे लगने लगे।
रविंद्र भाटी ने फिर समर्थकों से पूछा कि सभी तैयार हो, आपका मन क्या है चुनाव लड़ें… क्योंकि मेरी गाड़ी में रिवर्स नाम का गियर नहीं है। मैं 26 का हूं और इस लड़के को जो मिलना चाहिए उससे दोगुना मिल चुका है।
रविंद्र भाटी ने कहा, आप सब से निवेदन है कि आने वाले दौर में कई कठिनाइयां आएगी, उन सबसे लड़ने के लिए आपका भाई तैयार है। मैं केवल उसी शर्त पर लड़ूंगा कि आप अनुसाशन के साथ 36 कोम की भावना को साथ लेकर चलेंगे। मैं तो लड़का हूं लड़ने के लिए तैयार हूं. क्या आप तैयार हो? तो फिर सभी ने सहमति जताई।

4 अप्रैल को कराएंगे नामांकन

रविंद्र भाटी ने ऐलान किया है कि 4 अप्रैल को नामांकन करवाऊंगा। 4 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख है। नामांकन रैली ऐसी हो कि पूरे भारत को पता चले सके नामांकन भरा गया है।

Don`t copy text!