Invalid slider ID or alias.

दौसा-सीएलजी की बैठक हुई आयोजित, त्यौहार को शांति से बनाने पर हुई चर्चा।

 

वीरधरा न्यूज।लालसोट @श्री महेश कुमार गुप्ता।

लालसोट।उपखंड क्षेत्र लालसोट थाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल व थाना प्रभारी हवा सिंह की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों, महिला सुरक्षा सखी, व शहर रक्षकों की बैठक हुई जिसमें थाना अधिकारी ने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिए चर्चा करते हुए सीएलजी सदस्यों व लोगों से सुझाव लिए।
इसके अलावा होली के त्यौहार व आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शांति से त्योहार बनाने व लोकसभा चुनाव में सौहार्दपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव कराने की बात को लेकर भी चर्चा की गई।क्षेत्र को महिला उत्पीड़न एवं अपराध मुक्त कराने के लिए लोगों से सहयोग करने का अनुरोध किया। नशाखोरी को कम करने के लिए अवैध शराब बनाने वालों पर शिकंजा कसने की बात कही। सड़क सुरक्षा हेतु हेलमेट लगाए, साइबर क्राइम के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू हुए। इस अवसर पर थाना अधिकारी ने असामाजिक तत्वों एवं नशा बेचने इत्यादि का अवैध धंधा करने वालों की पुलिस को सूचना देने पर जोर दिया।
इस अवसर पर पार्षद सिराज मोहम्मद, पुरुषोत्तम जोशी, मदनलाल हट्टीका, अशोक चौधरी एडवोकेट, इशाक मोहम्मद एडवोकेट, इरफान खान, सुषमा चौधरी, रेखा सेन, कविता जायसवाल, रेखा सैनी, शिल्पी चौधरी, ललिता डांस, ललिता जायसवाल, लक्ष्मी शर्मा, अनु शर्मा सहित अनेक महिला पुरुष एवं थाना स्टाफ मौजूद रहे।

Don`t copy text!