Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-कार में परिवहन किया जा रहा करीब 40 किलोग्राम डोडा चूरा जप्त, एक आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले की सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक ओर कार्यवाही करते हुए गुरूवार को नाकाबंदी के दौरान कार में अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा 40 किलोग्राम डोडाचूरा जब्त कर जोधपुर जिले के ओसिया थानान्तर्गत मालियों की बस्ती, बस्ती नगर के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार में अवैध डोडाचूरा भर कर ले जा रहा था।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त व परिवहन एवं भण्डारण करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के तहत डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनीप्रसाद मीणा के मार्गदर्शन में निम्बाहेड़ा सदर थानाधिकारी संजय शर्मा मय जाप्ता द्वारा गुरूवार को नीमच- चित्तौड़गढ हाईवे रोड़ पर नाकाबन्दी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान नीमच की तरफ से मारूति सुजुकी कार आ रही थी जिसको चैक करने हेतु रुकवाना चाहा तो कार चालक ने अपने वाहन की गति बढा दी जिस पर उक्‍त कार को नाकाबन्‍दी हेतु लगाये गये बैरियर की सहायता से रोका गया। कार के रुकते ही कार चालक ने कार से भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस की मुस्तेदी से उसके उक्त मनसूबों पर पानी फेर दिया।
कार चालक द्वारा नाकाबन्‍दी तोड कर कार को भगा ले जाने व पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद खुद भागने का प्रयास करने पर कार में कोई अवैधानिक/संदिग्ध वस्तु होने की सम्भावना होने से कार को चैक किया तो चालक व खलासी सीट के पिछे प्लास्टिक के काले 02 कटटे पडे हुये नजर आये। जिनका वजन किया तो कट्टो में 40 किलोग्राम अवैध अफिम डोडा चूरा पाया गया। जिसे जप्त कर अवैध अफीम डोडा का परिवहन करने वाले कार चालक जोधपुर जिले के ओसिया थानान्तर्गत मालियो की बस्ती, बस्ती नगर के सुन्दर लाल पिता सोहन लाल माली को मौके से डोडा चुरा परिवहन करने के आरोप में गिरफतार किया गया। गिरफतार आरोपी से डोडा चूरा खरीद फरोख्त करने वालों के सम्बन्ध में अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!