Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुई अंतरराज्यीय बॉर्डर मीटिंग कलेक्टर-एसपी हुए वेब कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये शामिल।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को वेब कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अंतरराज्यीय बॉर्डर मीटिंग आयोजित हुई। इसमें चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर आलोक रंजन और एसपी सुधीर जोशी भी शामिल हुए। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव निष्पक्ष और स्वतंत्र रूप से संपन्न कराना रहा।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया वेब कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आयोजित उक्त बॉर्डर मीटिंग में चित्तौड़गढ़ जिले की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के नीमच व मंदसौर जिले सहित राजस्थान के भीलवाड़ा, प्रतापगढ़ व झालावाड़ जिले के जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक जुड़े थे।
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता प्रभावी रहने की अवधि के दौरान राज्य में अवैध मदिरा के उत्पादन, भंडारण एवं वितरण के साथ ही नकली शराब, अवैध हथियार, नकदी एवं गुंडा तत्वों के राज्य में आने से रोकथाम, कानून व्यवस्था एवं सीमावर्ती मतदान केंद्रों के लिए आयोजित इस मीटिंग में चित्तौड़गढ़ जिले के मतदान केंद्रों की जानकारी साझा की गई। वहीं जिले में जहां-जहां बॉर्डर चेकपोस्ट बनाए गए हैं, उनसे अवगत कराया गया। मीटिंग में जिलों की सीमा की भौगोलिक जानकारी के साथ सभी जिलों के वांछित अपराधियों की सूचना भी साझा की गई।

Don`t copy text!