Invalid slider ID or alias.

वीरधरा कि खबर पर जिला कलेक्टर कि मुहर, कलेक्टर अंकल ने सुनी बच्चों कि पुकार, भीषण गर्मी को देखते हुए विद्यालयों के समय में किया परिवर्तन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर आलोक रंजन ने आदेश जारी कर चित्तौडगढ़ जिले में भीषण गर्मी लू (हीट वेव) को देखते हुए जिले में संचालित समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों के प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों (कक्षा 8 तक) का विद्यालय समय प्रातः 7.30 बजे से 11.30 बजे तक अग्रिम आदेश/सत्रांत तक के लिए किया है। आदेश के अनुसार उक्त समय परिर्वतन केवल कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों के लिए ही है। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।
गोरतलब है कि बुधवार को वीरधरा न्यूज़ ने जिले मे बढ़ती भीषण गर्मी से जिले के नोनीहालो को राहत के लिए “कलेक्टर अंकल कब सुनेंगे हमारी पुकार” शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित कर जिला कलेक्टर एवं प्रशासन को अवगत करवाया जिसके बाद जिला कलेक्टर रंजन ने भी तुरंत यह महत्वपूर्ण निर्णय लेकर जिले मे बच्चों को गर्मी से राहत के लिए गुरुवार को यह आदेश जारी कर दिया।
बच्चों को गर्मी से राहत देने के लिए अभिभावकों एवं शिक्षकों ने जिला कलेक्टर ओर मुद्दा उठा राहत दिलाने के लिए वीरधरा न्यूज़ नेटवर्क का आभार जताया।

Don`t copy text!