Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़-वार्षिक महोत्सव 26 से, रक्तदान शिविर 27 को तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए आज होगी वर्चुअल बैठक।

वीरधरा न्यूज़। बम्बोरी@ श्री लोकेश जणवा।


बम्बोरी।अखिल भारतीय जणवा समाज के संत श्री पकाराम जी महाराज की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में 26 और 27 फरवरी को वार्षिक महोत्सव हिंगलाज माता मंदिर डूठारिया में होगा। इस दौरान 26 फरवरी रात 8 बजे से भजन संध्या होगी। इसके साथ ही वरघोड़े की बोलियां लगेगी। 27 फरवरी सुबह 6 बजे से मेला भरेगा तथा इसी दिन वरघोड़ा और महाप्रसादी का आयोजन किया जाएगा। नरेश जणवा ने बताया कि 27 फरवरी मंगलवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 4 बजे तक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान राजकीय बांगड़ अस्पताल पाली के ब्लड बैंक की टीम रक्तसंग्रह करेगी। हिंगलाज ट्रस्ट डुठारिया अध्यक्ष प्रकाश जणवा ने बताया कि भजन संध्या के दौरान एक से बढ़कर एक प्रस्तुति होगी तथा इसकी तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। दीपक राठौड़ एंड पार्टी प्रस्तुत देगी।

 

ये रहेंगे मुख्य अतिथि

 

मुख्य अतिथि के तौर पर पाली सांसद पीपी चौधरी, उप जिला प्रमुख डॉक्टर जगदीश चौधरी, दिग्गज कांग्रेस नेता रतन जणवा, हिंगलाज ट्रस्ट दांतीवाड़ा अध्यक्ष चंपालाल चौधरी आना आदि रहेंगे। संत श्री जोधाराम महाराज झूपी आश्रम डूठारिया में कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही है। ज्ञात हो कि जणवा समाज का होने वाला रक्तदान शिविर 17वां है और इसमें लगभग 101 यूनिट का लक्ष्य रखा गया है।

 

ये है भामाशाह

 

महाप्रसादी के लाभार्थी भैराराम, पुनाराम जणवा चौधरी है, मांगीलाल, नेमाराम जणवा की तरफ से 51 लीटर दूध, नरेश जणवा व तेजपाल जणवा की तरफ से प्रत्येक रक्तदाता को श्री हिंगलाज माता की तस्वीर भेंट की जाएगी। साथ ही रक्तदाताओं की हौसला अफजाई के लिए मोतीलाल, सूजाराम, इंद्रमल जणवा की तरफ से ट्रॉफी दी जाएगी। साथ ही प्रकाश जणवा की तरफ से प्रशस्ति पत्र दिए जाएंगे। रक्तमंत्री शंकर जणवा ने बताया कि सभी गांव में प्रचार प्रसार सामग्री पहुंचा दी गई है तथा रक्तदाताओं की लिस्ट अपडेट की जा रही है। ढलाराम जणवा ने बताया कि तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए रविवार को वर्चुअल बैठक का आयोजन किया जाएगा। इसमें मेवाड़, मारवाड़, गोड़वाड़, आबूजी सहित विभिन्न क्षेत्रों के समाज बंधु भाग लेंगे।

Don`t copy text!