Invalid slider ID or alias.

जयपुर-आईपीएल 17 का शेड्यूल जारी, RCB खेलेगी पहला मैच,  कब और कहां खेले जाएंगे मुकाबले।

वीरधरा न्यूज़। जयपुर@ डेस्क।


जयपुर।आईपीएल के 17वें संस्करण के पहले 17 दिनों के मैचों का शेड्यूल अब जारी हो गया है। बचा हुआ शेड्यूल लोकसभा चुनावों की तारीखें तय होने के बाद ही सामने आ पाएगा। आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने पहले ही बता दिया था कि टूर्नामेंट का शेड्यूल दो भागों में आएगा। चुनावों के वेन्यू के हिसाब से ही बचे हुए मैच के वेन्यू निर्धारित किए जाएंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें संस्करण के शेड्यूल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। अब शेड्यूल सामने आ गया है और 22 मार्च से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होना तय हो चुका है। आईपीएल 2024 के अभी पहले 17 दिनों के मुकाबलों का शेड्यूल ही जारी हुआ है। भारत में इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों के कारण ही शेड्यूल के अनाउंसमेंट में देरी हुई है। अभी भी बचे हुए मुकाबलों का शेड्यूल चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ही तय हो पाएगा। आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने पहले ही बताया था कि चुनाव की फाइनल तारीखों के बाद ही पूरा शेड्यूल आएगा और पहले दो भागों में शेड्यूल जारी होगा।

अभी पहले 21 मुकाबलों का शेड्यूल जारी हो गया है। 22 मार्च से 7 अप्रैल तक के मुकाबलों की जानकारी सामने आई है। आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई होस्ट करेगी और चेपॉक के मैदान पर यह मैच खेला जाएगा। जबकि गुजरात टाइटंस अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के साथ खेलेगी।

चार डबल हेडर मुकाबले भी होंगे

अभी तक जारी किए गए शेड्यूल में चार डबल हेडर मुकाबले भी होने वाले हैं। सीजन के दूसरे दिन 23 मार्च, तीसरे दिन 24 मार्च के बाद 31 मार्च और 7 अप्रैल को चार डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। इस दौरान हर टीम लगभग-लगभग अपने 4-4 मुकाबलें खेलेंगी।

Don`t copy text!