Invalid slider ID or alias.

जयपुर- पीएम मोदी ने किया विपक्षी दलों पर कड़ा प्रहार, कहा- सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे।

 

वीरधरा न्यूज़। जयपुर@ श्री अक्षय लालवानी।

जयपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के रण में बीजेपी की रणनीति को धार देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी मैदान में उतर चुके हैं। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के तहत कोटपुतली में मंगलवार को विजय शंखनाद रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को निशाने पर लिया, उन्होंने जनसभा में साफ कहा कि ये चुनाव विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है, साथ ही भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि ‘वो कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ और मैं कहता हूं कि भ्रष्टाचार को हटाओ’।

भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैलीः

पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने केलिए रैली पर रैली करते जा रहे हैं। ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं, ‘मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं कि भ्रष्टाचारी बचाओ’। कांग्रेस के लोग अपने खतरनाक इरादे जताना शुरू कर दिया है। इसलिए देश को बचाने के लिए और देश का भविष्य बनाने के लिए, आने वाली पीढ़ी की जिंदगीसु खी और समृद्ध हो, इसके लिए ये चुनाव अहम है।

 

देश की सियासत दो खेमें बंटीः

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 के इस चुनाव में देश की सियासत फिर दो खेमों में बंटी नजर आ रही है, एक तरफ राष्ट्र को लेकर चलने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ देश को लूटने वाली कांग्रेस पार्टी है, एक तरफ देश को परिवार मानने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है। एक तरफ देश का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ विदेश में जाकर देश को गाली देने वाली कांग्रेस है।
ऐसी स्थिति में राजस्थान हमेशा ढाल बनकर खड़ा रहा है। यह चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है, ये चुनाव विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है। ये चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है। ये चुनाव भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फैंकने के लिए है, उन्होंने कहा कि ये चुनाव किसानों की समृद्धि के संकल्प का चुनाव है, लेकिन कांग्रेस और उसका इंडी गठबंधन देश के लिए नहीं, बल्कि अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Don`t copy text!