Invalid slider ID or alias.

मेवाड़ यूनिवर्सिटी गंगरार में कैम्पस ड्राइव का आयोजन हुआ।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। मेवाड़ यूनिवर्सिटी में मंगलवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें पाली स्थित युक्तिका नेचुरल प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधियों में सीनियर मैनेजर एचआर प्रीतम टेलर और मैनजर चंद्रा मोहन ने बीफॉर्मा, एमफॉर्मा, डीफॉर्मा, बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल, बीबीए, एमबीए, बीकॉम, एमकॉम, बीएससी और एमएससी कोर्सेस के अंतिम वर्ष के स्टूडेंट्स का विभिन्न राउंड में टेस्ट लिया। चयन प्रक्रिया से पूर्व स्टूडेंट्स की लिखित परीक्षा और साक्षात्कार लिया गया।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के निदेशक हरीश गुरनानी ने बताया कि कंपनी के प्रतिनिधियों की चयन प्रक्रिया में 6 स्टूडेंट्स चुने गए है। जिनमें बीफॉर्मा से शफीकल इस्लाम और अमीर सोहेल, बीटेक मैकेनिकल से साजन अली और सुशांत गौरव, बीटेक इलेक्ट्रिकल से मनीष और एमबीए फाइनेंस से अयान जैन शामिल है। इस ड्राइव में कुल मिलाकर 52 स्टूडेंट्स ने भाग लिया था। वहीं दूसरी ओर स्टूडेंट्स भी इस ड्राइव के आयोजन से काफी उत्साहित है।
निदेशक हरीश गुरनानी ने बताया कि यूनिवर्सिटी प्रशासन की कोशिश है कि आगे भी इसी तरह की कैम्पस ड्राइव का आयोजन करके कंपनियों को कैम्पस में बुलाया जाएगा और स्टूडेंट्स को बेहतर सैलरी पैकेज पर जॉब दिलाई जाएगी।

Don`t copy text!