Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़-जलोदा थाना पुलिस ने अवैध खनन करते दो ट्रैक्टर व जेसीबी जप्त किये।

 

वीरधरा न्यूज़। बम्बोरी@ श्री लोकेश जणवा।

बम्बोरी।अवैध खनन के विरूद्व कायर्वाही के क्रम में अमित कुमार जिला पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के निदेर्शनमें भागचंद मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं आशीष कुमार वृताधिकारी वृत छोटीसादडी के मागदर्शन में गाेपालसिंह थानाधिकारी पुलिस थाना जलोदा जागीर के नेतृत्व में
पुलिस टीम द्वारा अवैध खनन करने के विरूद्व कायर्वाही करते हुए एक जेसीबी व दो टेक्ट्रर ट्राॅली को जप्त किया। जलोदा जागीर थाना पुलिस नें अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 टेक्टर व एक जेसीबी मशीन को जप्त किया।
प्राप्त जानकारी अनुसार जलोदा थानाधिकारी को सूचना मिली कि ग्राम पंचायत बंबोरी के रघुनाथपुरा में अवैध खनन किया जा रहा है। पुलिस थाना जालोदा जागीर जाप्ता मौके पर पहुंचकर कार्यवाही की गई।मौके पर दो ट्रैक्टर को एक जेसीबी मशीन पाई गई। इसके पश्चात पुलिस प्रशासन की और से तहसीलदार एवं उपखंड मजिस्ट्रेट को सूचित किया गया। तत्पश्चात पटवारी द्वारा खनन जगह जिसमे पाया की 10 फिट गहरा व 25 फिट चौड़ाई मैं अवैध खनन का कार्य किया जा रहा था।जिसके तहत कार्रवाई करते हुए एक दो ट्रैक्टर को एक जेसीबी को जप्त क़र आगे की कार्रवाई के लिए जिला मुख्यालय व संबंधित विभाग को अवगत कराया।

Don`t copy text!