Invalid slider ID or alias.

बड़ीसादड़ी-जरूरतमंद बच्चों को मिले स्वेटर, खिले चेहरे, ग्रामीणों ने जताया भामाशाह पार्षद मेहता का आभार।

 

वीरधरा न्यूज़।बड़ीसादड़ी@डेस्क।

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय विद्यालय पायरो का खेड़ा मे भामाशाह बडीसादडी नगर पालिका पार्षद धनपाल मेहता के सहयोग से विद्यालय के जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। बानसी ग्राम पंचायत के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में स्थित पायरो का खेड़ा गांव मे जरूरतमंद करीब 51 से अधिक बच्चों को जैकेट ऊनी स्वेटर एवं कार्डिगन बांटे गए। विदित रहे बड़ीसादड़ी के यह भामाशाह प्रतिवर्ष हजारों की संख्या में बच्चों को ऊनी स्वेटर वितरित करते हैं, बहुत से लोग अपनी राजनीतिक परिधि को ध्यान में रखते हुए कई ऐसे कार्यों को अंजाम देते हैं लेकिन इन भामाशाह का काम ही कुछ अलग है जहां जरूरतमंद बच्चे नजर आते हैं वहीं इनकी गाड़ी के ब्रेक लग जाता है चाहे वह बड़ीसादड़ी क्षेत्र हो या यहां से दूर कोई दूसरा क्षेत्र हो और यही हुआ शनिवार को जब धनपाल मेहता अपने व्यापारिक कार्य से बानसी क्षेत्र से गुजरे तो इन्हें लगा कि क्षेत्र में ऐसे जरूरतमंद बच्चे हैं जिन्हें स्वेटर की आवश्यकता है और उसी को को ध्यान में रखते हुए उन्होंने करीब 51 से अधिक बच्चों को स्वेटर व जैकेट वितरित किए, इस ठिठुरन भरी सर्दी में जब बच्चों को स्वेटर मिले तो बच्चों के चेहरे पर मुस्कान दिखने लगी‌ वही इन बच्चों के माता-पिता सहित ग्रामीणों ने भी भामाशाह धनपाल मेहता का आभार व्यक्त किया।
इस दौरान संस्था प्रधान ओम प्रकाश शर्मा सरपंच राजेन्द्र सिंह शक्तावन ने इस पुनीत कार्य के लिए पार्षद मेहता का साफा एव दुपट्टा पहना कर स्वागत एव अभिनंदन किया इस दौरान
पंचायत समिति सदस्य खेमराज रावत बाबरू लाल गौतम सिंह
स्टाफ गण कैलाश मालू, घनश्याम सिंह राठौड़ शंभू सिंह मीणा, जीवन लाल धाकड़, यशवंत सिंह राजपूत, अनिता मेघवाल, ललिता कुमारी मीणा रीना जाट सहित कई जनप्रतिनिधि व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Don`t copy text!