Invalid slider ID or alias.

पिता मजदूर लेकिन विजयपुर की बेटी मनीषा के होंसले बुलंद, राष्ट्रीय स्तर पर खेल गांव जिला सहित प्रदेश का नाम किया रोशन।

 

वीरधरा न्यूज़।विजयपुर@ श्री विष्णुदत्त शर्मा।
विजयपुर निवासी मनीषा तेली का 13वीं सीनियर राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल क्रिकेट प्रतियोगिता 2022-23 में राजस्थान की टीम में राष्ट्रीय पर चयन हुआ। इस प्रतियोगिता का आयोजन जौनपुर, उत्तरप्रदेश में हुआ।
बता दे कि एम.ए. फाइनल महाराणा प्रताप स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय में अध्ययनरत मनीषा तेली के पिता राजेंद्र कुमार तेली नरेगा मजदूर है व माता कौशल्या आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। मनीषा ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी रुचि दिखाई और आज अपने ना सिर्फ गांव विजयपुर बल्कि जिले सहित प्रदेश का नाम रोशन किया है।
गौरतलब है कि हाल ही में जौनपुर, उत्तरप्रदेश में आयोजित इस प्रतियोगिता में टीम का तृतीय स्थान रहा, लेकिन मनीषा के हौसले बुलंद हैं वह आगे भी अपने खेल को जारी रखकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। मनीषा ने ग्राम पंचायत बिजयपुर के सरपंच श्याम लाल शर्मा व समाजसेवी महेश लड्ढा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मेरी इस मुकाम तक पहुंचने में हर संभव मदद की। मनीषा ने बताया कि जब शुरू में खेलना आरंभ किया तो करण सिंह पंवार सर ने उन्हें बेट पकड़ना सिखाया। वर्तमान में वह वंडर क्रिकेट अकेडमी उदयपुर से मनोज चौधरी के यहां प्रैक्टिस कर रही हैं।
विजयपुर सरपंच श्यामलाल शर्मा ने इस अवसर पर बालक बालिकाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल में या अन्य अपनी रुचि के क्षेत्र में आगे बढ़ने की अपील की है, ताकि मनीषा की तरह अन्य भी अपने गांव व देश का नाम रोशन कर सकें।
मनीषा की इस गौरवमयी उपलब्धि पर सरपँच शर्मा सहित ग्रामवासियों ने खुशी जताते हुए मनीषा को बधाइयां दी।

3
1
Don`t copy text!