Invalid slider ID or alias.

गंगरार में पुर्व प्रधान पर फायरिंग के दोनो आरोपी 05 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर। सोशल मीडिया पर हथियार प्रदर्शन का प्रकरण दर्ज।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। गंगरार के पूर्व प्रधान देवीलाल जाट पर फायरिंग करने के दोनों मुख्य आरोपियों भैरूलाल गुर्जर व ईश्वर सिंह उर्फ हरीओम सिंह राजपुत को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाकर 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस रिमांड पर लिए दोनों आरोपियों द्वारा 16 सितंबर की शाम को गंगरार के पूर्व प्रधान सोनियाना निवासी देवीलाल पुत्र नन्दराम जाट व सत्यनारायण शर्मा पर होटल से घर जाते समय एक ब्लैक स्कोर्पियो में आये आरोपियों द्वारा फायरिंग करने के मामले में सोमवार को भीलवाडा जिले की चपरासी कॉलोनी से मकान की घेरा बन्दी कर डिटेन किया जाकर गिरफतार किया गया था। दोनों ही आरोपी आदतन अपराधी हो अभियुक्त ईश्वर सिंह के खिलाफ पुर्व में लडाई झगडा, मारपीट करना, अवैध हथियार व मादक पदार्थ की तस्करी, हत्या के प्रयास, लूट आदि के करीब दस प्रकरण दर्ज होने से अभियुक्त पर निरन्तर निगराने रखने के लिए हिस्ट्रीशीट खुलवाई जा रही है। अभियुक्त भैरूलाल आदतन अपराधी होकर इसके खिलाफ पुर्व में लडाई झगडा, मारपीट करना, अवैध हथियार व मादक पदार्थ की तस्करी, हत्या के प्रयास, लूट आदि के करीब 16 प्रकरण दर्ज हो थाना गंगरार का ए श्रेणी का हिस्ट्रीशीटर है। उक्त दोनो अभियुक्तो के खिलाफ पुर्व में गम्भीर श्रेणी के दर्ज प्रकरणो को केस ऑफिसर स्किम में लिया जाकर न्यायालय में त्वरित सुनवाई करवाई जाकर सजा दिलवाई जायेगी।

सोशल मीडिया पर अवैध हथियारो के साथ पोस्ट डालने व लोगो में भय पेदा करने का प्रकरण दर्ज
पुलिस थाना गंगरार द्वारा सोमवार को उक्त दोनों आरोपियों दौला जी का खेडा पुलिस थाना गंगरार निवासी 25 वर्षीय भैरूलाल पुत्र हेमराज गुर्जर व डेट थाना गंगरार निवासी ईश्वर सिंह उर्फ हरिओम सिंह पुत्र अक्षय सिंह राजपुत के द्वारा अपने इंस्ट्राग्राम व फेसबुक आईडी व सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर अवैध हथियारो के साथ फोटो डाल लोगो में भय व्याप्त करना, लोगो को डराना, अवैध वसुली करने एवं अवैध हथियारो को अपने कब्जे में रख पोस्ट डालने को लेकर आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज किया जाकर आरोपियों से अवैध हथियारो के सम्बन्ध में विस्तृत अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!