Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-खोर की क्षतिपूर्ति पुलिया पर जान जोखिम में डालकर निकलने को मजबूर ग्रामीण, जिम्मेदारों का नही जा रहा ध्यान।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के जालमपुरा ग्राम पंचायत के खोर गांव से होकर गुजर रही गम्भीरी नदी की पुलिया काफी लंबे समय से क्षतिग्रस्त होने के साथ ही आमजन के लिए खतरा बनी हुई है लेकिन इस ओर जिम्मेदारों का ध्यान नही जा रहा है।
सरपँच प्रतिनिधि चरण सिंह जाट ने बताया कि खोर को घटियावली खेरी सहित विभिन्न गांवो से जोड़ने वाली यह पुलिया काफी लंबे समय से क्षतिग्रस्त है वही इसकी हाइट भी काफी कम होने के चलते बारिश में नदी में पानी अधिक होने के चलते पुलिया के ऊपर पानी आने से कई गांवो के सम्बंध टूट जाते है कई बार अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को भी इस बारे में अवगत करवाया गया लेकिन हालात जस के तस बनी हुई है।
गौरतलब है कि पुलिया की हाइट कम होने से गम्भीरी नदी में पानी की आवक के चलते पानी पुलिया के ऊपर से होकर गुजर रहा लेकिन अधिक दूरी तय करने के पीछे लोग यहाँ अपनी जान जोखिम में डालकर निकलने को मजबूर है फिर भी प्रसासन का इस ओर ध्यान नही जा रहा।
बता दे कि हाल ही में ऐसी ही स्थिति में धनेत पुलिया पर 2 दुखद घटनाएं भी हुई जिसमे जान तक चली गई, फिर भी प्रसासन द्वारा ऐसी पुलियाओं का सर्वे करवाकर इस ओर ध्यान नही देना जिले में ओर गंभीर हालत पैदा करने की ओर इशारा करता है, ऐसे में जनप्रतिनिधियों द्वारा भी इस ओर ध्यान नही दिया जा रहा जिससे भी ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

Don`t copy text!