Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-कायस्थ समाज ने शत-प्रतिशत मतदान करने की ली शपथ।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। राष्ट्रीय कायस्थ संगठन के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सक्सेना के मुख्य आतिथ्य में मंगलवार को श्री चित्रगुप्त मंदिर में कायस्थ समाज ने शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया।
जिला कायस्थ क्लब के अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को कायस्थ समाज के विभिन्न संगठनों की बैठक में वरिष्ठ समाजसेवी अनिल सक्सेना ने कायस्थ समाज को मतदान करने की शपथ दिलाई। सक्सेना ने कहा कि भारत की लोकतांत्रिक बुनियाद चुनाव परिणामों पर आधारित है और चुनाव के द्वारा ही लोकतंत्र का निर्माण होता है इसलिए हर वोट मायने रखता है।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने स्वयं मतदान करने के साथ ही दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने का आहवान किया। जिला कायस्थ समाज की बैठक में समर कैम्प और खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन की तैयारियों पर भी चर्चा हुई। रावतभाटा में निमार्णधीन श्री चित्रगुप्त मंदिर में सहयोग करने की योजना बनाई गई। बैठक के बाद हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शाश्वत सक्सेना के द्वारा आयोजित महाप्रसादी कार्यक्रम में कायस्थजनों ने भाग लिया ।
इस अवसर पर अभाकाम की राष्ट्रीय सचिव प्राची श्रीवास्तव, राष्ट्रीय कायस्थ संगठन के जिला अध्यक्ष मनीष सक्सेना, महिला जिला अध्यक्ष शांति सक्सेना, कायस्थ विकास परिषद के जिला अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव, श्री चित्रगुप्त सभा के अध्यक्ष चन्द्र किशोर सक्सेना, अभाकाम की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष रश्मि सक्सेना, शिवमोहन सक्सेना, मुकेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र भटनागर, मितेश श्रीवास्तव, नीतिन श्रीवास्तव, चन्द्रकिशोर सक्सेना, राजा सक्सेना, शुभम श्रीवास्तव, रीतेश सक्सेना, अबनिश खरे, मितेश श्रीवास्तव, सिद्वार्थ सक्सेना, दुर्गा भटनागर, अंशिका श्रीवास्तव, साक्षी श्रीवास्तव, अजय माथुर, विवेक माथुर, उमेशचन्द्र सक्सेना, पवन सक्सेना, विजय भटनागर, पीयूष भटनागर, अजय माथुर, विवेक माथुर, अनुपमा गौड़, पुर्णिमा गौड़ आदि सैकड़ों कायस्थजन मौजूद रहे।

Don`t copy text!