Invalid slider ID or alias.

डूंगला – निंबाहेड़ा मंगलवाड राजमार्ग पर क्रूजर व ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 7 घायल।

वीरधरा न्यूज़।डुंगला@ श्री अमन अग्रवाल।

डूंगला। उपखंड क्षेत्र के निंबाहेड़ा मंगलवाड राजमार्ग पर हुए जबरदस्त सड़क हादसे में 4 की मौत एव 7 लोग घायल हो गए।
जानकारी में मोरवन के अशोक सोनी द्वारा बताया गया कि रात्रि में करीब 11:30 बजे नाकोडा फिलिंग स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा घटित हुआ है। जिसमे एक क्रूजर तथा आईसर ट्रक दोनों मे जबरदस्त भिड़ंत हुईं। दोनों चकनाचूर हो गई। क्रूजर उदयपुर से इंदौर जा रही थी, जिसमें सवार 9 सदस्य एक ही परिवार के मुस्लिम समुदाय से थे। सभी मध्य प्रदेश इंदौर के रहने वाले थे। वे उदयपुर से इंदौर की तरफ जा रहे थे। मोरवन के पास की पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही मिनी ट्रक आईसर से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में क्रूजर के 8 सदस्य गंभीर घायल हो गए। वही एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस जाब्ता पहुंचा। ग्रामीणों की सूचना पर नारायणपुरा टोल नाके की एंबुलेंस ओर चिकित्सालय की एम्बुलेंस 108 मौके पर पहुंची। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए मंगलवाड़ राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को उदयपुर रेफर किया गया, जिसके बाद उपचार के दौरान 3 ओर लोगों ने दम तोड़ दिया।
मंगलवाड़ थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि कुल 4 लोगों की मौत हुई जबकि घायल 7 लोगों का उदयपुर में उपचार जारी है।
मंगलवाड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ पंकज कीर ने बतया की सभी घायलों को उदयपुर रेफर किया गया। घायलों में छह पुरुष चार महिलाएं थी। भिड़ंत रात्रि 11:30 बजे के आसपास हुई भिड़ंत के बाद उदयपुर निंबाड़ा राजमार्ग बंद हो गया जिसको 1:30 बजे क्रेन की मदद से बड़ी मशक्कत लगाकर राजमार्ग को चालू किया गया। दोनों और वाहनों की कतारें लग गई।
पुलिस जाब्ते में मंगलवार थाने के हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, ललित लखारा के साथ थाने का जाब्ता उपस्थित था। उदयपुर निंबाहेड़ा राजमार्ग पर आए दिन होने वाले हादसे को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त रोष दिखाई दिया। टोल रोड होने के बाद भी आए दिन दुर्घटना होने से कई व्यक्ति काल के गाल में समा गए लेकिन सरकार के नुमाइंदों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। जबकि 1 दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री निंबाहेड़ा पहुंचे थे लेकिन इस राजमार्ग को फोरलेन में तब्दील की घोषणा नहीं कर पाए, जिसके चलते भी क्षेत्र के लोगो मे खासा रोष है।

Don`t copy text!