Invalid slider ID or alias.

सिंहपुर में श्राविका अंकिता के 9 उपवास की तपस्या के अवसर पर निकाला वरघोड़ा।

वीरधरा न्यूज़।कपासन@ डेस्क।


कपासन/ सिंहपुर। कस्बे में श्राविका अंकिता झामड पत्नी अनिल झामड के 9 उपवास की तपस्या के अवसर पर वरघोड़ा निकाल कर तप का अनुमोदन कार्यक्रम साध्वी रश्मि श्री जी के सानिध्य में जैन स्थानक सिंहपुर में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर धर्म सभा को संबोधित करते हुए साध्वी श्री जी ने कहां की तपस्या के द्वारा राग द्वेष ईर्ष्या जैसे कषाय दोषों को समाप्त किया जा सकता है रसेन्द्रीय जीभ पर नियंत्रण कर मनुष्य अपने तन मन को निर्मल पावन बनाकर सत्य अहिंसा तब के मार्ग का अनुसरण कर आवागमन से मुक्त मोक्ष को प्राप्त कर सकता है जो उसके जीवन का अंतिम ध्येय होता है।

सिंहपुर श्री संघ अध्यक्ष कालुलाल झामड ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर तप का सम्मान तपस्या की बोली के साथ   मधु पटवारी एवं अंजू राका ने लिया तथा तपस्विनी बहन का स्वागत अभिनंदन किया धर्म सभा में स्वाध्याय  रंगलाल मारू, दलपत सिंह सेठ  राजस्थान जैन कान्फ्रेंस के पुर्व प्रचार सचिव पवन पटवारी आदि ने तप अनुमोदना पर अपने विचार व्यक्त किये। अंत में आभार श्री संघ के वरिष्ठ श्रावक मोहनलाल झामड ने व्यक्त किया। श्री संघ की ओर से धर्म सभा में वरिष्ठ समाजसेवी एवं भामाशाह इंदर मल लोढ़ा, सुरेश लोढ़ा, सीए ब्रांच के पुर्व अध्यक्ष सीए राकेश शिशोदिया आदि का स्वागत किया गया संचालन। प्राध्यापक प्रभु लाल जैन ने किया।

Don`t copy text!