Invalid slider ID or alias.

गंगरार-24 बच्चों का नवोदय प्रवेश परीक्षा में चयन होने पर खुशी की लहर।

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ श्री ठाकुर सालवी।

गंगरार। हाल ही में सम्पन्न हुवे नवोदय विद्यालय भर्ती परीक्षा में गंगरार में संचालित हो रहे एम टू प्रयास निशुल्क शिक्षण अभियान का उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम रहा। इस परीक्षा में एम टू प्रयास की अनवरत मेहनत का परिणाम यह रहा कि इस वर्ष इस अभियान से 24 बच्चों का चयन नवोदय प्रवेश हेतु हुआ है और प्रथम रैंक भी एम टू प्रयास की ही रही। पहले भी इनके अथक प्रयासों से नवोदय और सैनिक स्कूल में क्षेत्र के कई बच्चों का चयन हुआ है। हाल ही में आए नवोदय के प्रवेश परीक्षा परिणाम में एम टू प्रयास निशुल्क शिक्षा अभियान के 24 बच्चों ने इस परीक्षा में बाजी मारी है। इसके लिए एम टू प्रयास के मनोज मीणा और उनके साथी राहुल धाकड़, शिवलाल सालवी, दीपक शर्मा व युवराज सिंह का क्षेत्र वासियों की तरफ से भव्य स्वागत किया गया।
ज्ञात हो वर्तमान मे निशुल्क शिक्षण अभियान द्वारा कक्षा 3 से कक्षा 12 तक के बच्चो को निशुल्क शिक्षा उपलब्ध करवाई जा रही है। नवोदय प्रवेश परीक्षा, सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा एवं आर्मी की तैयारी भी निशुल्क करवाई जा रही।
इस अवसर पर भाजपा के पूर्वजिला महामंत्री देवी सिंह राणावत, चोगावड़ी सरपंच बहादुर सिंह राणावत,गंगरार मंडल महामंत्री हिम्मत सिंह चौहान व भूपेंद्र कुमार सालवी, बोलो का सावता सरपंच प्रतिनिधि कुकाराम रेगर, पूर्व सरपंच सुदरी रतन लाल जाट,जोजरो खेड़ा उपसरपंच गेरू लाल अहीर, रणजीत सिंह, कुलदीप चतुर्वेदी, जितेन्द्र सिंह नीमड़ी खेड़ा, विकास सालवी, उत्तम सिंह चौहान और सभी क्षेत्र वासियों ने स्वागत किया।

Don`t copy text!