घोड़ी कांटा के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 336 किलो 900 ग्राम डोडाचूरा बरामद, तस्कर गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।


चित्तौड़गढ़। साड़ास थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक आरोपी के कब्जे से 336 किलो 900 ग्राम डोडाचूरा बरामद किया। आरोपी यह डोडाचूरा किसी के कहने पर राजगढ़ की तरफ से लेकर आ रहा था। पुलिस ने कार भी जब्त कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी गोकुल डांगी ने बताया कि घोड़ी कांटा के पास नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान एक कार पारसोली की तरफ से आती दिखाई दी। पुलिस को देख कर कार चालक ने मोड़ कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने पकड़कर कार चालक से नाम पूछा तो उसने अपना नाम सोनियाणा, गंगरार निवासी फूलचंद पुत्र देवी लाल सालवी बताया। तलाशी लेने पर कार से 18 कट्टे मिले। कट्टो को खोलकर देखा तो उनमें डोडाचूरा भरा हुआ था। तौल करने पर कुल 336 किलो 900 ग्राम डोडाचूरा पाया।
डोडाचूरा पारसोली से ला रहा था।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके ससुराल त्रेस्था गांव का रहने वाला एक व्यक्ति उसे अपनी ब्रेजा कार में राजगढ़, पारसोली लेकर गया। जहां यह इको कार पहले से चालू हालत में खड़ी थी और उसमें दो व्यक्ति बैठे हुए थे। फूलचंद को देखकर वह दोनों व्यक्ति उतर कर रवाना हो गए। ब्रेजा कार का मालिक ने कहा की वह आगे आगे जाएगा और फूलचंद को इको कार चलाकर सोनियाना के पास हाईवे फोर लाइन तक लानी है, लेकिन वो पकड़ा गया। पुलिस ब्रेजा कार मालिक की तलाश में जुट गई है।
कार्रवाई में थानाधिकारी गोकुल लाल डांगी, एएसआई रतनलाल, कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र सिंह, अनिल, योगेश कुमार, मुकेश कुमार, प्रकाश, आमीन और विनोद शामिल थे।

Don`t copy text!