Invalid slider ID or alias.

ब्लाईन्ड मर्डर का 48 घन्टो के अंदर खुलासा, देलवास पुलिया के यहाँ नदी में बोरे मे मिली थी लाश मामले में 2 गिरफतार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।दिनांक 09.04.2022 को सुबह होडा चौराया के पास बेडच नदी पुलिया देलवास में अज्ञात बदमाशो द्वारा अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर लाश को बोरी मे भरकर नदी मे पुलिया से फेंका गया है। लाश करिबन 3-4 दिन पुरानी थी। मामले मे प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान सज्जन सिंह थानाधिकारी द्वारा किया जा रहा है।
प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक चित्तौडगढ प्रीति जैन द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह सांदु, वृताधिकारी वृत भदेसर शिप्रा राजावत के निकटतम सुपरविजन में अलग अलग टीमों का गठन किया गया। प्रकरण में अनुसंघान से अज्ञात मृतक के वारिसान की तलाश की गई जिस पर अज्ञात मृतक की पहचान मोनु पिता श्याम लाल दूबे शर्मा निवासी बुन्दी रोड मीरा मन्च के पास चित्तौडगढ के रूप में मृतक के पिता श्याम लाल द्वारा पहचान की गई जिस पर मृतक मोनु शर्मा का मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाकर लाश अन्तिम संस्कार हेतु वारिसान पिता श्याम लाल को सुपुर्द की गई।
डिप्टी शिप्रा राजावत के निकटतम सुपरविजन में टीमों का अलग अलग गठन किया जाकर टीमों को चित्तौडगढ, गंगरार व भीलवाडा की तरफ रवाना किया गया जिस पर टीम द्वारा छोटूसिह पिता चतर सिह राजपुत उम्र 45 साल निवासी नोलागाडरी का खेडा थाना गंगरार जिला चित्तौडगढ एवं कालुसिह पिता लाल सिह राजपूत उम्र 21 साल निवासी नोलागाडरी का खेडा थाना गंगरार जिला चित्तौडगढ को पुछताछ हेतु डिटेन कर लाये। टीम द्वारा प्रकरण में गहनता से एवं मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर अभियुक्त छोटूसिह ओर कालुसिह ने मोनु दुबे की हत्या कर लाश को बोरी में भरकर सबुत मिटाने के उद्देश्य से वैन में डालकर होडा चौराहे से आगे पुलिया पर वागन नदी में डालना स्वीकार किया। अभियक्तगणों से प्रकरण में गहनता से अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!