Invalid slider ID or alias.

नागौर/मेड़ता रोड-रेलवे की लापरवाही का खामियाजा भुगत रही है आम जनता,रेलवे के बाईपास स्थित गेट के बीचों बीच खड़ी रहती है माल गाड़ी।

वीरधरा न्यूज़।मेड़ता रोड@ श्री एजाज़ अहमद उस्मानी।

मेड़ता रोड। बाईपास स्थित गेट संख्या सी 99 के बीचों-बीच गाड़ियां खड़ी रहने से यह फाटक एक से डेढ़ घंटे के बीच में बंद रहती है जिसके कारण मेड़ता रोड से ढावा , जारोड़ा व रेण की तरफ जाने वाले दो पहिया वाहनों व चार पहिया वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फाटक घंटों बंद रहने के कारण कई बार तो मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस एवं गंभीर बीमारियों के मरीजों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।
फाटक बंद रहने के कारण यहां के ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है ऐसे में इमरजेंसी वाहनों को काफी दिक्कतें पेश आती है। लेकिन रेलवे को इससे कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है अगर इस फाटक के बंद रहने के कारण किसी गंभीर बीमारी के मरीज की इलाज के अभाव में मौत हो जाती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। उक्त मार्ग पर रेलवे के स्टील गेट है लेकिन सबसे अधिक गेट बाईपास स्थित सी99 बंद रहता है लेकिन रेलवे प्रशासन की लापरवाही के चलते गाड़ी आने से पूर्व ही इस गेट को बंद कर दिया जाता है तथा गाड़ी के रवाना होने के भी काफी देर पश्चात गेट को खोला जाता है जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।ग्रामीणों का कहना है कि उक्त फाटक को समय पर खोला जाए और आने वाली ट्रेन को रेलवे प्लेटफार्म पर खड़ी की जाए जिससे आमजन को राहत मिल सके।

Don`t copy text!