Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-भेरू सिह जी का खेड़ा विद्यालय शिक्षक की मुहिम में पावरग्रिड कार्पोरेशन व इंडियन आयल कार्पोरेशन के सहयोग से 5700 बच्चों के लिए सौपे मास्क।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़ @ डेस्क।

शिक्षक गणपत आमेरिया द्वारा सरकारी विद्यालयों के बच्चों को जनसहयोग से मास्क उपलब्ध कराने की मुहिम के तहत 50 सरकारी विद्यालयों के बच्चों के लिए मास्क संबंधित विधालय के शिक्षकों को सौपे गये।

राजकीय माध्यमिक विद्यालय, भेरूसिह का खेड़ा की प्रधानाध्यापिका विद्या आर्य ने बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देश पर पावरग्रिड कार्पोरेशन लिमिटेड-मंगलवाड से 5000 मास्क व इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन-चितौडगढ टर्मिनल के सीएसआर विभाग ने 700 मास्क उपलब्ध कराए थे जिन्हे विद्या आर्य, बसंत चावला, हेमलता एणिया, बालूलाल तेली ने घोसुंडी, देवरी, आवलहेडा, तुंबडिया, सेमलपुरा पंचायत शिक्षा अधिकारी नोडल क्षेत्र के सभी 35 स्कूलों के लिए, तथा बारू, बिंलिया, चंदेरिया, नेतावलगढ पाछली, खारखंदा, नन्नाणा, भोई खेड़ा,बामनिया, उदपुरा, भेरूसिंह का खेडा सहित कुल 50 सरकारी विद्यालयों के बच्चों के लिए मास्क संबंधित विधालय के शिक्षक प्रतिनिधियों को सौपे गये।
वर्तमान में विद्यार्थियों के लिए विधालय बंद होने के बावजूद ये मास्क शिक्षकों द्वारा बच्चों को मिड-डे-मील के कोम्बो पैक वितरण के दौरान व वेक्सीन हेतु प्रेरित करने के लिए किए जा रहे संपर्क के दौरान भी उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे स्कूली बच्चे कोविड से सुरक्षित रह सके।

उपस्थित नोडल प्रतिनिधि व शिक्षको ने ये मास्क उपलब्ध कराने के लिए जिला कलेक्टर, पावरग्रिड कार्पोरेशन लिमिटेड-मंगलवाड, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन चितौडगढ टर्मिनल के सीएसआर विभाग का आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!