Invalid slider ID or alias.

कोविड वैक्सीन की तेयारियो के सम्बन्ध में ब्लॉक टास्क फोर्स की बैठक

वीरधरा न्यूज़। चित्तौड़गढ़ @ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। कोविड -19 बिमारी का टीका अगले माह में आने की सम्भावना के मद्दनजर वेक्सीनेशन से सम्बन्धित तैयारिया की जा रही है । इस सन्दर्भ में जिला कलक्टर  के.के. शर्मा ने जिले के सभी उपखण्ड अधिकारी को निर्देशित किया है कि दो दिवस में कोविड वैक्सीन की तेयारियो के सम्बन्ध में ब्लॉक टास्क फोर्स की बैठक का आयोजन कर तैयारियो का जायजा लेवे ।
इसी सन्दर्भ में शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी चित्तौडगढ श्याम सुंदर विश्नोई की अध्यक्षता में खण्ड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक का आयोजन डीआरडीए हॉल में किया गया । जिसमें सभी चिकित्सा अधिकारियो / कर्मचारियो को वेक्सिन की तैयारियो के लिये डेटाबेस तैयार करने, टीकाकर्मी की संख्या, अभियान की रिर्पोटिगं एवं विशेषरूप से सभी कर्मचारियो को गम्भीरता से कार्य करने हेतु निर्देश दिये गये । डॉ. हरीश उपाध्याय, बीसीएमओं चित्तौडगढ़ ने बताया कि ब्लॉक चित्तौडगढ (ग्रामीण) में कुल 5 सीएचसी एवं 7 पीएचसी है जिन पर 1274 स्वास्थ्य एवं आईसीडीएस एवं निजी अस्पताल के कार्मिको का टीकाकरण किया जावेगा। पल्स पोलियो अभियान 17 जनवरी 2021 के सन्दर्भ में भी तैयारियो की समीक्षा की गयी एवं सभी 0-5 वर्ष के बच्चो को पोलियो की दो बुदं दवा पिलाने के निर्देशित किया गया ।
बैठक में चिकित्सा अधिकारी प्रभारी सीएचसी / पीएचसी एवं राजाराम जाट, बीपीएम एवं जितेन्द्र सिंह, बीएएफ एवं श्रीमती गायत्री मोड , पीए कट्स संस्थान एवं श्रीमती रेखा वर्मा , एलएस आईसीडीएस विभाग एवं खुबचन्द आमेरिया, एडीओं पंचायत समिति आदि उपस्थित थे ।

Don`t copy text!