Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-जिले के चार स्थाई वारंटी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार 14 से 17 साल पुराने मामलों में वांछित।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के वांछित अपराधियों की तलाश व गिरफ्तारी की कार्यवाही में पुलिस की विशेष टीम ने गुरुवार को मध्यप्रदेश के निवासी चार स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया हैं। दो आरोपी मादक पदार्थों की तस्करी में 17 सालों से, एक आरोपी दुर्घटना में मृत्यु कारित करने में 14 साल से व एक आरोपी मारपीट के मामले में 17 साल से वांछित चल रहे थे।
पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मध्यनजर चित्तौड़गढ़ के सीमावर्ती जिलों में निवासी वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु एएसपी परबत सिंह के निर्देशन व एएसपी मुकेश सांखला के मार्गदर्शन में आजाद पटेल सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया हैं, जो मध्यप्रदेश के निवासी वांछित अपराधियों की लगातार तलाश व गिरफ्तारी हेतू प्रयासरत हैं। इसी क्रम में गुरुवार को टीम ने 14 साल से फरार दुर्घटना कर मृत्यु कर देने वाले आरोपी मध्यप्रदेश के कर्डिया थाना नाहरगढ़ जिला मंदसौर निवासी कालू सिंह पुत्र मनोहर सिंह राजपूत को नाहरगढ़ से डिटेन कर गिरफ्तार किया। वर्ष 2006 थाना कोतवाली निंबाहेडा के एनडीपीएस के प्रकरण में 16 साल से फरार आरोपी किशनगढ़ झारड़ा मदसौर एमपी निवासी पप्पू सिंह पुत्र केशर सिंह बावरी को मंदसौर से गिरफतार किया। वर्ष 2007 थाना कोतवाली चित्तोड़गढ़ के लड़ाई झगडे में 17 साल से फरार आरोपी डोडिया मीणा मंदसौर निवासी पपूसिंह पुत्र हजारी लाल बांछड़ा को मंदसौर से गिरफ्तार किया। वर्ष 2007 थाना गंगरार के डोडा चूरा तस्करी में वाहन मालिक 17 साल से फरार चल रहे आरोपी गोपालपुरा थाना नारायणगढ़ मंदसौर निवासी कर्ण पुत्र गोरीलाल चौहान बंजारा निवासी को नारायणगढ़ से गिरफ्तार किया।
इस तरह से जिले की लोकसभा चुनाव में बनाई गई टीम ने कड़ी मेहनत कर एक दिन में 4 स्थाई वारंटी को गिरफ्तार कर संबंधित थानों को सुपुर्द किया। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी नारायणगढ़ निरिक्षक अनिल रघुवंशी, चौकी प्रभारी झारड़ा उप निरीक्षक मनोज गर्ग, प्रधान आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़, आरक्षक शिवलाल पाटीदार और सुरज सिंह आरक्षक शहर कोतवाली मंदसौर का सहयोग रहा।

Don`t copy text!