Invalid slider ID or alias.

भारी मात्रा में विभिन्न कंपनियों की देशी, अंग्रेजी शराब व बीयर जब्त, सेल्समैन गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। डीएसटी व शम्भुपुरा थाना पुलिस ने शम्भुपुरा थाना क्षेत्र में शराब की एक अवैध दुकान पर दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध देशी,अंग्रेजी शराब व बीयर को जब्त कर सेल्समैन को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपी निम्बाहेड़ा हाइवे रोड़ ओरडी तिराहे पर अवैध ब्रांच खोलकर शराब बेच रहा था। करीब 180 कार्टून शराब को जब्त कर मामला दर्ज किया गया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर जिले में अवैध शराब की धरपकड हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। समस्त थानाधिकारी व जिला विशेष टीम को अवैध शराब के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने हेतु विशेष दिशा-निर्देश दिये गये है।इसी क्रम में डीएसटी को सूचना मिली कि शम्भुपुरा थाना क्षेत्र में ओरडी तिराहे ऑयल डिपो के पास हाईवे पर एक अवैध शराब की दुकान चल रही है, जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब का भंडारण कर रखा है। जिला विशेष टीम ने इस सूचना से शम्भुपुरा थाना पुलिस को तत्काल अवगत कराया। जिस पर थाने से रणजीत सिंह सहायक उपनिरीक्षक जाप्ते सहित इण्डियन ऑयल डिपो के पास पहुंचे जहां मुताबिक सूचना के चित्तौड़गढ़ से निम्बाहेड़ा जाने वाले रोड पर टिनशैड से बनी एक दुकान में सेल्समैन शराब बेचता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम को अपनी ओर आते हुए देख सेल्समैन ने मौके से भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस टीम ने बड़ी मुश्किल से रोका। पुलिस ने नियमानुसार दुकान की तलाशी ली तो भारी मात्रा में विभिन्न कंपनियों की देशी व अंग्रेजी शराब तथा बीयर मिली। पुलिस ने सेल्समैन से शराब को अपने कब्जे रख बेचने से संबंधित अनुज्ञा पत्र/लाइसेंस के बारे में पूछा तो किसी भी प्रकार का दस्तावेज नहीं होना बताया, जिस पर पुलिस ने विभिन्न कंपनियों (ब्रांड) की अवैध देशी शराब की 104 कार्टून, अंग्रेजी शराब की 39 कार्टून(पव्वे ), 3 कार्टून (बोतल) और 34 कार्टून बीयर को जब्त कर सेल्समैन प्रतापनगर मिठाराम जी का खेड़ा निवासी राजकुमार पुत्र डालचंद मीणा को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस थाना शम्भुपुरा पर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!