Invalid slider ID or alias.

शहर में दुकान से हुई चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार आरोपी से चोरी का माल बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। शहर चित्तौड़गढ़ के राणा सांगा बाजार स्थित एक दुकान में रात्रि के समय घुस कर कॉपर वायर, रेडियटर व अन्य सामान चोरी करने के मामले में कोतवाली चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार किया हैं। पुलिस ने आरोपी से चोरी का माल बरामद कर लिया हैं।।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 25 फरवरी की रात्रि को शहर के राणा सांगा बाजार स्थित मन्दीपसिंह पुत्र हरभजनसिंह की दुकान से अज्ञात बदमाश दुकान की नाल तोड अन्दर घुस कर दुकान से कॉपर के वायर, गाडियों की वायरिंग व गाडियो के सैल्फ अल्टरनेटर, रेडियटर चोरी कर ले जाने के मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की गई।
जिले में सम्पति सम्बन्धी अपराधो चोरी, नकबजनी व वाहन चोरी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत उक्त घटना का खुलासा करने हेतु एएसपी परबत सिंह के निर्देशन में थानाधिकारी संजीव स्वामी पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में एएसआई कैलाश चंद्र, कानि. भूपेंद्र सिंह, मनोज कुमार, साइबर सेल के हैड कानि. राजकुमार व कानि. रामावतार की टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर सीसीटीवी फुटेज देखे गये। साईबर सैल चित्तौडगढ द्वारा भी तकनिकी रूप से विश्लेषण कर संदिग्ध बदमाशों को चिन्हित किया गया। घटना में संदिग्ध आरोपी मध्यप्रदेश के देवका थाना बाजना जिला रतलाम हाल पन्नाधाय बस स्टेण्ड चित्तौडगढ निवासी 20 वर्षीय राहुल उर्फ पाण्डया पुत्र मंगला भील को डिटेन किया जाकर पुछताछ की गई। पुछताछ पर आरोपी राहुल उर्फ पाण्डया द्वारा अपने अन्य साथियो के साथ मिल कर चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी राहुल की निशादेही से प्रकरण में चोरी हुआ मशरूका माल बरामद किया गया। प्रकरण में शेष अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मामले का खुलासा करने में साइबर सेल के कानि. रामावतार की विशेष भूमिका रही।

Don`t copy text!