Invalid slider ID or alias.

जयपुर-सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए बनाई ऐसी रील, वायरल हुई तो युवक को थाने में बनना पड़ा ‘मुर्गा’।

 

वीरधरा न्यूज़।जयपुर@डेस्क।

जयपुर।सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स बनाने का चलन जोरों पर है। लाइक्स पाने के लिए लोग किसी भी तरह के झूठे वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं।
शक्करगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार एक युवक को सोशल मीडिया पर लाइक्स व फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए एक झूठा वीडियो वायरल करना भारी पड़ गया। थाना पुलिस ने युवक को तुरंत गिरफ्तार कर उससे एक कार जब्त की है।
थाना प्रभारी हेमराज मीणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर लाइक व फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अमरगढ़ निवासी अशोक मीणा पुत्र रतनलाल मीणा उम्र 24 वर्ष ने सोशल मीडिया पर डोडा पोस्त ले जाने से संबंधित एक वीडियो वायरल किया था। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की तो उसने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स होने पर 1लाख रूपये प्रति माह खाते में आते हैं। इसीलिए उसने ये झूठा वीडियो बना दिया।
युवक ने आइंदा इस तरह की गलती नहीं करने की बात कही। थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि अशोक मीणा कों पूर्व में इस तरह के वीडियो व शराब पीकर तेज गति में वाहन चलाने पर कुछ दिन पहले ही शांतिभंग की धारा में गिरफ्तार कर पाबंद कराया गया था । लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने अशोक मीणा को शुक्रवार धारा 122 सीआरपीसी के तहत गिरफ्तार कर उसकी स्विफ्ट कार को 207 में जप्त किया है।

Don`t copy text!