Invalid slider ID or alias.

अजमेर-धारदार हथियार से हमला, जमीन विवाद में युवक की हत्या।

वीरधरा न्यूज़। अजमेर@ श्री रेखा कुमावत।

अजमेर।पुष्कर थाना इलाके के किशनपुर गांव का बुधवार शाम साढ़े 6 बजे का है। गुरुवार सुबह भी युवक के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठे हैं। हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर FSL की मदद से सबूत जुटा लिए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

चचेरे भाई के खिलाफ दी रिपोर्ट

ASP दीपक कुमार ने बताया कि सती माता रोड कच्ची सड़क पर बुधवार शाम करीब 6:30 बजे किशनपुरा गांव निवासी सूरज मौर्य (20) पुत्र कालूराम मौर्य का लहूलुहान हालत में शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर सीओ ग्रामीण रामचंद्र और पुष्कर थानाधिकारी कांबले शरण गोपीनाथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता कालू मौर्य ने पुष्कर थाने में किशनपुरा के ही रहने वाले चचेरे भाई और उसके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

जमीन विवाद सामने आया

ASP दीपक कुमार ने बताया कि सूरज मौर्य पुष्कर की एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था। जहां से शाम 6 बजे घर के लिए निकला था। गांव में सती माता रोड पर लहूलुहान हालत में पड़े होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर सूरज को पुष्कर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में जमीन विवाद की बात सामने आई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन थानों की विशेष टीम का गठन किया गया है।

4 बार वार किए

पुष्कर हॉस्पिटल के डॉ. आदित्य गौड़ ने बताया कि सूरज मौर्य के शव को लहूलुहान हालत में लाया गया था। उसके चेहरे पर गर्दन से सिर तक चार बड़े घाव थे। मामले में आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। रात से परिजन पुष्कर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को नहीं उठाएंगे।

Don`t copy text!