Invalid slider ID or alias.

नागौर-जिला कलक्टर की अध्यक्षता में जिला जल एवं स्वच्छता समिति की मासिक बैठक हुई संपन्न।

 

वीरधरा न्युज। नागौर@ श्री प्रदीप कुमार डागा।

नागौर।जिला जल एवं स्वच्छता समिति की मासिक बैठक बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर अरुण कुमार पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित की गई।इस दौरान जिला जल एवं स्वच्छता मिशन के अधीक्षण अभियंता एवं सदस्य सचिव श्योजी राम ने जिले में जल जीवन मिशन के तहत प्रगतिरत कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस दौरान उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत वर्तमान में स्वीकृत प्रगतिरत कार्यों तथा एफएचटीसी की प्रगति के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। बैठक में जिला कलेक्टर ने हर घर जल प्रमाणीकरण पर चर्चा करते हुए जिले में नल कनेक्शन से वंचित सरकारी स्कूलों, आंगनबाड़ी केंद्रों, ग्राम पंचायत भवनों व स्वास्थ्य केन्द्रों में नल द्वारा जल संबंध उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान बैठक में क्रियान्वयन सहयोगी संस्था आइएसए द्वारा अब तक किए गए गतिविधिवार कार्यों का फीडबैक भी लिया गया। बैठक में जिला कलेक्टर ने ग्रामीण क्षेत्रों में लंबित कनेक्शन तथा विभिन्न प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।
इस दौरान जिला कलक्टर पुरोहित ने कहा कि जहां कनेक्शन किए गए हैं वहां पानी सप्लाई की प्रभावी मॉनिटरिंग भी करें। साथ ही प्रोजेक्ट फर्म के मैनेजर को समयबद्ध कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया।
बैठक में पीएचईडी अधीक्षण अभियंता प्रोजेक्ट भरत मीना, सीएमएचओ डॉ महेश वर्मा,पीएचईडी के अधिशाषी अभियंता पीएस तंवर, अधिशाषी अभियंता प्रोजेक्ट मोहनलाल, जिला आईईसी मो.शरीफ छीपा एवं अन्य शाखाओं के अभियंतागण उपस्थित रहे।

Don`t copy text!