Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-गोविंद शर्मा विराट बजरंग दल के गंगापुर जिलाध्यक्ष नियुक्त‌।

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


सवाईमाधोपुर।देश की सबसे बड़ी हिंदू सेवा विराट बजरंग दल कि राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन जयपुर स्थित मानपुर कार्यालय में आयोजित की गई। देश की सबसे बड़ी हिंदू सेवा विराट बजरंग दल कि राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन दिनांक 14 फरवरी को रखा गया।

बैठक की अध्यक्षता सुशीला शर्मा विराट बजरंग दल संस्थापक के द्वारा दीपमाला अर्पण के साथ प्रारंभ किया गया। राज्य के नवनिर्वाचित जिलों में जिले की कार्यकारिणी की घोषणाएं की गई राज्य का नवनिर्वाचित गंगापुर सिटी जिला के जिलाध्यक्ष के पद पर गौ सेवक गोविंद नारायण शर्मा की घोषणा विराट बजरंग दल की संस्थापक सुशीला शर्मा के द्वारा की गई एवं जिले की कार्यकारिणी जल्द से जल्द बनाने के लिए संकल्प लिया गया। गौ सेवक गोविंद नारायण शर्मा विभिन्न संगठनों में विगत कई वर्षों से कार्यरत है जिले में गौ सेवक के रूप में कई वर्षों से कार्यरत हैं और विभिन्न संगठनों में उच्च पदों पर आसीन है। विराट बजरंग दल परिवार इस पद को लेकर आश्वत है जल्द से जल्द जिलाध्यक्ष अपनी जिले में जाकर जिला कार्यकारिणी जल्द से जल्द तैयार करेंगे।

जिला अध्यक्ष गोविंद नारायण शर्मा को विराट बजरंग दल के सभी विभिन्न जिलों से आए सदस्यों एवं पदाधिकारी ने माला पहनकर एवं बधाइयां देकर उनका स्वागत किया।

Don`t copy text!