Invalid slider ID or alias.

शाहपुरा-भटेड़ा में विद्यार्थियों सहित 161 जनो ने एक मुद्रा में सामूहिक रूप से किया सूर्य नमस्कार।

वीरधरा न्यूज़। बनेड़ा@ श्री दिनेश कुमार सुवालका भटेड़ा।


शाहपुरा/बनेड़ा। क्षेत्र के भटेड़ा के राउप्रावि में राज्य सरकार के निर्देशानुसार सूर्य सप्तमी पर गुरुवार को विद्यालय के नन्हे विद्यार्थियों ने सामूहिक रूप से एक मुद्रा में सूर्य नमस्कार किया।

स्थानीय विद्यालय के शारीरिक शिक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने विद्यार्थियों को सूर्य नमस्कार करवाया। शारीरिक शिक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि विद्यालय में 92 छात्र व 91 छात्राएं सहित कुल 183 विद्यार्थी पंजीकृत है। जिनमें आज 60 छात्र 75 छात्राएं सहित कुल 135 उपस्थित विद्यार्थियों के साथ विद्यालय के सभी 8 स्टाफजनों व 18 अभिभावकों एवं जनप्रतिनिधियों साहित कुल 161 जनों ने सूर्य नमस्कार किया। विद्यार्थीयों ने मुस्कुराते हुए एक मुद्रा में सूर्य नमस्कार के सभी आसनों को 12 चरणों में पूरा किया। सूर्य नमस्कार से होने वाले स्वास्थ्य लाभ सूर्य नमस्कार करने का सही समय व सावधानियों के बारे में भी जाना। शारीरिक शिक्षक राठौड़ ने सूर्य नमस्कार को पूर्ण योग बताते हुए इसे विद्यार्थियों को अपने जीवन की दिनचर्या में सम्मिलित करने को कहा।

इस दौरान विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक विजेंद्र कुमार, शारीरिक शिक्षक अरविंद सिंह राठौड़, हंसा शर्मा, मदन कुमावत, ममता गरवा, शिवराज कुमावत, सीमा बैरवा,केदार ग्याड, आशा कुमारी मेघवंशी छात्रा अध्यापिका उपस्थित रहे।

Don`t copy text!