Invalid slider ID or alias.

भैंसरोडगढ़-अयोध्या में राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भैंसरोडगढ़ पंचायत समिति में बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़।भैंसरोडगढ़@ श्री कैलाश पुरी गोस्वामी।

भैंसरोडगढ़।आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम जी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को भैंसरोडगढ़ पंचायत समिति में बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता पंचायत समिति प्रधान आरती बारेशा ने की। बैठक मैं विकास अधिकारी ग्यारसी लाल मीणा ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य रूप से आयोजित करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। प्रधान बारेशा ने कहा की भगवान राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के दिन को उत्सव की तरह मनाना है। पंचायत समिति क्षेत्र के सभी मंदिरों में स्वयंसेवकों के माध्यम से सफाई अभियान चलाकर मंदिरों की सफाई करनी है।
कार्यक्रम से पूर्व आकर्षक विद्युत सज्जा, मिट्टी एवं गाय के गोबर के दीपक जलाने, मंदिर परिसरों में सत्संग, सुंदरकांड, हनुमान चालीसा का पाठ करवाने, अयोध्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम का एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण करने, मंदिरों में विशेष आरती श्रृंगार का आयोजन करने, आरती पश्चात प्रसाद का वितरण करने, मुख्य मंदिरों के आसपास होल्डिंग बैनर लगवाने के निर्देश दिए। बैठक में मौजूद विभिन्न मंदिरों की कमेटी के पदाधिकारी से सुझाव लिए गए। प्रधान प्रतिनिधि कुशाल बारेशा ने कहा की सनातन धर्म के लिए भगवान श्री राम की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम गर्व का विषय है। मंदिरों में आकर्षक रंगोली, भगवा पताकाए लगाकर राम काज में बढ़-चढ़कर भाग ले। बैठक का संचालन अतिरिक्त विकास अधिकारी लोकेश जैन ने किया।
बैठक में थानाधिकारी कृष्ण चंद्र बुनकर, जावदा सरपंच कुलदीप सिंह राठौड़, बस्सी सरपंच किशन लाल भील, सरपंच प्रतिनिधि कमलेश औड, भवानी शंकर मीणा, बाबूलाल मैहर, मंदिर कमेटी के बनवारी लाल गोड, भगवान सिंह गोड, रवि प्रताप सिंह गोड, जसवंत सिंह गोड, ललित वैष्णव, सुरेश टेलर, दौलत पुरी, राजकुमार राठौर, सुनील राठौर, नरेंद्र सिंह राठौड़ मौजूद रहे।

Don`t copy text!