Invalid slider ID or alias.

उदयपुर-विकास को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी को दिया मांगपत्र ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज। कानोड़@ श्री राम लाल गायरी।

कानोड।भाजपा मंडल कानोड ने वल्लभनगर विधायक उदयलाल डांगी के साथ तथा मंडल अध्यक्ष अनूप श्रीमाली के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद चित्तौड़गढ़ सीपी जोशी से भेंटकर भटेवर से धरियावाद, प्रतापगढ़ सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने तथा कानोड में पेयजल सहित विभिन्न विकास कार्यों की मांग का एक मांगपत्र ज्ञापन दिया।
भाजपा मंडल महामन्त्री दिनेश जोशी ने बताया कि गुरुवार को सांय बांसडा मेनारिया समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पधारें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सीपी जोशी को कानोड भाजपा पदाधिकारियों ने ज्ञापन देकर कानोड तथा संपूर्ण क्षेत्र की प्रमुख पेयजल समस्या के निराकरण हेतु खेजड़ी नाका बाँध के निर्माण की मांग से अवगत कराया। खेजड़ी नाका बाँध जो कानोड तहसील के आकोला ग्राम पंचायत में पीपलवास के नजदीक है तथा यह गोमती नदी पर बनाया जावेगा। इस बाँध के बनने से कानोड सहित संपूर्ण वल्लभनगर विधानसभा, बड़ीसादड़ी विधानसभा एवं लसाड़िया विधानसभा क्षेत्र के समस्त गांवों की जनता को कृषि एवं पीने के शुद्ध पानी की उपलब्धता एवं सुलभता रहेगी।
जोशी ने बताया कि ज्ञापन में क्षेत्र की एक प्रमुख मांग भटेवर से धरियावाद, प्रतापगढ़ सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन घोषित करने की मांग से सांसद जोशी को अवगत कराया।
ज्ञापन में बताया कि इससे भटेवर, खैरोदा, भिंडर, कानोड, बान्सी, धरियावाद, प्रतापगढ़, अरणोद, दलोट, पीपलोदा एवं सैलाना तक के संपूर्ण क्षेत्र का आवागमन, रोजगार सहित विकास होगा। इसे राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित कर जो निर्माण होगा उससे पशुपतिनाथ मंदसोर, महाकालेश्वर उज्जेन, श्री नाथ जी नाथद्वारा सहित दर्शनीय स्थलों का एक धार्मिक पर्यटन सर्किल बनाया जा सकता है। इस राष्ट्रीय राजमार्ग के बनने से वल्लभनगर सहित बड़ीसादड़ी, धरियावाद, प्रतापगढ़ विधानसभा के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।
प्रतिनिधि मंडल में कानोड भाजपा अध्यक्ष अनूप श्रीमाली, महामन्त्री दिनेश जोशी, पूर्व मंडल अध्यक्ष गिरधारी सोनी, पूर्व जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा बाबरु लाल शर्मा, पूर्व ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष जुगल किशोर टेलर, पूर्व किसान मोर्चा अध्यक्ष युगल श्रीमाली उपस्तिथ थे।

Don`t copy text!