Invalid slider ID or alias.

अजमेर-जरुरतमंद बच्चो को शिक्षण सामग्री बाटकर मनाई मां सावित्रीबाई फुले की 193 वी जयंती।

वीरधरा न्यूज़।अजमेर@ श्रीमती रेखा कुमावत।


अजमेर।भारत की प्रथम महिला शिक्षिका सावित्री बाई फुले की 193वीं जयंती के अवसर पर माली समाज के लोगो ने शिक्षा की सामग्री भेट कर मनाई।
इस अवसर पर माली सेना के अजमेर के जिलाध्यक्ष हेमराज खारोलिया के नेतृत्व में पूरी टीम ने महात्मा ज्योतिबा सर्किल पर पहुंच कर माता सावित्री बाई फुले की तस्वीर पर माला पहनाकर जयंती हर्षो उल्लास से मनाई। खारोलिया ने बताया की जिस तरह महात्मा ज्योतिबा फूले ने अपनी पत्नी सावित्री बाई फुले को शिक्षित किया और गांव गांव स्कूल खोल दलित उठान के लिए शिक्षा की अलख जगाई उसी तरह हम भी उन्ही के बताए मार्ग पर चल रहे हे।इस अवसर पर माली सेना महिला जिला अध्यक्ष किरण ढलवाल शहर अध्यक्ष बबिता चौहान के नेतृत्व में जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को कॉपी, पेन, पेंसिल सहित अन्य अध्यापन सामग्री भेंट कर उनकी मदद कर उत्साह वर्धन किया। इस अवसर पर वक्ताओं एवं समाज के गणमान्य लोगों ने महात्मा ज्योतिबा फुले व सावित्री बाई फुले के आदर्शों पर चलकर महिला शक्ति का सर्वांगीण विकास करने का प्रण लिया।
इस मौके पर प्रदीप चौहान, शहर अध्यक्ष रवि महावार,राजेंद्र टाक, दिलीप कृष्णा टाक, गणेश टाक, नीरज भाटी,रवि दगदी, रवि कच्छावा, राजेश चौहान, तरुण जादम, राहुल भाटी, हेमेंद्र सिगोदिया आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!