Invalid slider ID or alias.

अजमेर।करीब 9 दिन पहले ट्रेन से लापता हुई महिला रेखा बोहरा की मिली लाश।

वीरधरा न्यूज़। अजमेर@ श्रीमती रेखा कुमावत


अजमेर अजमेर से उदयपुर ट्रेन से जाते समय भीलवाड़ा के आसपास लापता हुई अजमेर की महिला रेखा बोहरा की बनास नदी की पुलिया के पास लाश मिलने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लापता महिला अजमेर के वैशाली नगर, सागर विहार कॉलोनी निवासी संजय बोहरा की पत्नी रेखा बोहरा 44 वर्ष जो कि एक अप्रैल को उदयपुर जाने के लिए जयपुर-उदयपुर इंटरसिटी से रवाना हुई। शाम करीब सवा चार बजे वह ट्रेन के कोच नंबर सी-1 की बर्थ नंबर 9 पर बैठी थी।
मामला कुछ इस प्रकार है कि शाम करीब 7 बजे जब उसके पति ने उसे फोन किया तो संपर्क नहीं हो सका। इधर, जानकारी के बाद महिला का भाई ललित उदयपुर स्टेशन पहुंचा। जब ट्रेन उदयपुर स्टेशन पहुंची तो ललित ने बर्थ पर सिर्फ उनका सामान रखा हुआ पाया। जब परिजनों ने ट्रेन के ऑन ड्यूटी टीटीई से संपर्क किया तो उन्होंने भी अनभिज्ञता जताई।जांच में पुलिस ने आसपास की बर्थ पर बैठे यात्रियों से संपर्क कर जानकारी जुटाई तो महिला सहयात्री ने बताया कि भीलवाड़ा स्टेशन के बाद से उन्हें ट्रेन में नहीं देखा गया है। ऐसे में परिवार वाले चिंतित हो गए। परिवार सहित उसके रिश्तेदारों ने अजमेर, भीलवाड़ा, मांडलगढ़, चित्तौड़गढ़, मावली, राणाप्रताप नगर और उदयपुर शहर के रेलवे स्टेशनों पर भी जांच कराई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।हमीरगढ़ थाना पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि एक महिला की पुलिया के पास पड़ी है इस पर पुलिस मोके पर पहुंची जहां 5 दिन पुरानी लाश मिली जानकारी करने पर यह पता लगा कि यह ट्रेन से लापता हुई महिलाए की लाश है पुलिस पुलिस ने मृत महिला के परिजनों को सूचना दी।

Don`t copy text!