Invalid slider ID or alias.

उदयपुर-जनता सेना ना मैदान छोड़ेगी और ना ही मैं कार्यकर्ताओं का साथ: भीण्डर जनता सेना की समीक्षा बैठक आयोजित, माहौल होने के बाद भी हार पर जताई चिंता।

 

वीरधरा न्यूज। कानोड़ @ श्री रामलाल गायरी।

कानोड़।वल्लभनगर विधानसभा चुनाव की हार पर रविवार को जनता सेना राजस्थान की समीक्षा बैठक भीण्डर राजमहल में आयोजित की गई।
जिसमें जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि चुनाव हारने के बाद कई लोग ये सोचने लगे हैं कि अब सब खत्म हो गया, लेकिन ऐसा नहीं है। जनता सेना मैदान में रहेगी और आगामी सभी चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी और प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए हर समय मैं तैयार खड़ा मिलूंगा। समीक्षा बैठक में जनता सेना के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने चुनाव में माहौल जनता सेना को होने के बावजुद भी हारने को लेकर विभिन्न विषय पर चर्चा की गई।

प्रत्येक कार्यकर्ता के साथ जनता सेना रहेगी खड़ी – भीण्डर

जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीरसिंह भीण्डर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में इस बार बहुत अच्छा माहौल होने के बाद भी वोटों का बड़ा अंतर आना सोचनीय है। लेकिन फिर भी विधानसभा के 47 हजार मतदाताओं ने जनता सेना पर विश्वास जताया है। मेरे परिवार का अंतिम चुनाव की घोषणा होने से कहीं लोग जनता सेना का अंतिम चुनाव मान बैठे। लेकिन जनता सेना आगामी प्रत्येक चुनाव में मैदान में उतरेगी और लड़ेगी। जनता सेना के प्रत्येक कार्यकर्ता को विश्वास दिलाता हूं कि कभी भी किसी भी काम के लिए याद कर लेना पूरी जनता सेना आपके लिए तैयार खड़ी मिलेगी।

जातिवाद और मतदाताओं का मन टटोलने में हुई चुक: पदाधिकारी

समीक्षा बैठक को जनता सेना संभाग प्रभारी हरिसिंह कुराबड़, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, प्रधान हरिसिंह सोनिगरा, रूपलाल मेनारिया, कुबेरसिंह चावड़ा, पारस नागौरी, शहर जिलाध्यक्ष दिनेश माली, सज्जनसिंह राणावत सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अपने विचार रखें। इस दौरान बताया कि इस चुनाव में जातिवाद, क्षेत्रवाद जैसे मुद्दों से मतदाताओं को भ्रमित किया गया तो वहीं आम मतदाताओं का मन टटोलने में चुक हुई इसलिए जनता सेना को सभी दलों से बेहतर माहौल होने के बाद बावजुद जीत नहीं मिल सकी। दोनों दलों से जनता सेना के कार्यकर्ताओं ने बेहतर काम किया और प्रत्येक मतदाता तक पहुंच बनाई। लेकिन परिणाम उसके अनुरूप नहीं रहा, लेकिन ये मेहनत और जनता के बीच काम लगातार करते रहेंगे। इस अवसर पर जनता सेना प्रत्याशी रही दीपेन्द्र कुंवर भीण्डर, प्रदेश अध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, सलूंबर प्रभारी रामलाल सालवी, भीण्डर पालिकाध्यक्ष निर्मला भोजावत, उपाध्यक्ष मगनीराम रेगर, उपप्रधान रमेश पटेल सहित विभिन्न मण्डल अध्यक्ष एवं पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Don`t copy text!