Invalid slider ID or alias.

राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत प्रयासों से यूआईटी द्वारा 19 करोड़ 32 लाख की सड़को के लिए निविदा प्रक्रिया जारी शीघ्र होगा निर्माण।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़।नगर विकास न्यास द्वारा राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत की अनुशंसा पर 14 विभिन्न सड़को के लिए 19 करोड़ 32 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी हुई है जिसके लिए चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में मजबूत सड़क तंत्र विकसित करने की दिशा में गोल प्याऊ से बूंदी रोड तक की सड़क, भेरडा के शेष भाग का सड़क सी.सी. रोड का निर्माण, गणेशपुरा से काश्मोर क्षेत्र, लाल जी खेड़ा से चौड़ीकरण कार्य यूआईटी क्षेत्र में लक्ष्मीपुरा एनएच तक, ओछड़ी से चौराहा तक चौड़ीकरण का कार्य, यूआईटी क्षेत्र में ओरडी जालमपुरा, सेंथी से लाल जी का खेड़ा तक चौड़ीकरण का काम, भंडारिया से चौड़ीकरण कार्य यूआईटी क्षेत्र में सेमलिया के लिए। श्री सावरिया जी जिला अस्पताल परिसर में, शहीद भगत से सिंह पार्क से सेतु मार्ग वाया खनन कार्यालय, शहीद भगत सिंह पार्क से बीएसएनएल सर्कल, कुकड़ा रिज़ॉर्ट से संगम महादेव वाया भोईखेड़ा, गोपालनगर से सड़क तक यूआईटी सीमा। मोक्षधाम से शहीद भगत सिंह पार्क तक सड़क निर्माण कार्य होगा।
राज्यमंत्री ने कहा की राज्य सरकार प्रदेश में मजबूत सड़क तंत्र विकसित करने की दिशा में प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। सड़क सुदृढीकरण, डामरीकरण, सड़कों की चौड़ाई बढ़ाने, पुरानी सड़क निर्माण एवं नई सड़क निर्माण जैसे 14 कार्य समयबद्ध रूप से पूर्ण हो सकेंगे।
उल्लेखनीय है कि गहलोत ने वित्तीय वर्ष 2022-23 के बजट में राज्य के सभी जिलों में सुदृढ़ सड़क तंत्र विकसित करने के लिए अधिक से अधिक वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराने की घोषणा की थी।

Don`t copy text!