Invalid slider ID or alias.

फर्नीचर काम के बकाया रूपयों की मांग करने पर पार्षद के भाई द्वारा मारपीट करने पर सुथार समाज ने एसपी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।मकान में फर्नीचर काम पूरा करने के बाद अपनी बकाया राशि की मांग करने गये मिस्त्री व फर्नीचर ठेकेदार के साथ मालिक द्वारा मारपीट करने, रूपये हड़पने एवं जान से मारने व झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दिये जाने का आरोप लगाते हुए सुथार समाज व सालेरा गांव के निवासीयानों द्वारा जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर कानूनी कार्यवाही की मांग की गई।
सुथार समाज के बालूलाल बोरदा, दिनेश लालजी का खेड़ा, धर्मराज, सत्यनारायण सालेरा, जगदीश सालेरा, नारायण चंदेरिया, पंकज चित्तौड़गढ़, कमलेश सालेरा, रतन मेडी खेड़ा, प्रकाश, किशन, रमेश, नारायण सुथार आदि ने दिये ज्ञापन में बताया कि गंगरार थाने के सालेरा निवासी कालु सुथार पिता सोहनलाल सुथार द्वारा गांधीनगर निवासी लोकेश धामानी पिता मोहन धामानी के गांधीनगर स्थित मकान में 23 फरवरी को निर्धारित दरें तय कर साथी मिस्त्री रतनलाल, राहुल सुथार, प्रदीप शर्मा से मकान पर फर्नीचर का काम शुरू कराया। काम लगभग पूर्ण होने पर 5 लाख के बिल के हिसाब से मजदूरी राशि की मांग किये जाने पर लोकेश धामानी, उसके पार्षद भाई टिंकू धामानी द्वारा चक्कर दिये जाने लगे। पैसे नहीं दिये जाने की बदनियति को देखते हुए बार बार फोन लगाने पर दोनों भाईयों ने मिलीभगत कर मकान पर बुलाया जहाँ मकान में घुसने पर अंदर से दरवाजा बंद कर पहले से ही प्लानिंग किये हुए अभियुक्तगणों, उसके पुत्र व 10-12 साथियों ने गाली गलौच करते हुए हमला कर किया, तलवार से वार करने लगे तथा पैसे की मांग करने पर डराने लगे तथा अपने पार्षद भाई टिंकू धामानी के रूतबे की धमकियाँ दी। अभियुक्तगणों के विरूद्ध स्थानीय थाने में रिपोर्ट दिये जाने के बावजूद कोतवाली द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किये जाने व मारपीट के बाद चिकित्सालय में उपचार कराने की पर्चियों को लेकर समाज जन एवं आस पास के क्षेत्र के निवासीयानों ने एसपी और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर राजनैतिक प्रभाव बताने वाले एवं गिरोह बना कर ठेकेदार व मिस्त्री साथियों के साथ बेहरमी से मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की गई।

Don`t copy text!