Invalid slider ID or alias.

बेंगु-चोरी की गई मोटर साईकिल सहित एक आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। बेंगु @श्री महेन्द्र धाकड़।

बेगूं। क्षेत्र में बीते दिनों डोराई में एक कार्यक्रम से चोरी की गई मोटर साईकिल सहित एक आरोपी को बेगूं थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया गया कि विगत 23 जनवरी को कंवर जी का खेड़ा थाना सिंगोली मध्यप्रदेश निवासी बालकिशन बलाई ने बेगूं पुलिस थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि प्रार्थी 23 जनवरी को बेगूं थाना क्षेत्र के डोराई गांव में एक शाम गौमाता के नाम भजन संध्या में अपने दोस्त के साथ अपनी होरा हौंडा स्प्लेंडर प्लस से पहुंचे था, जिसे अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गए। इस पर बेगूं थाना पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरीयो की घटनाओं को मध्यनजर रखते हुवें थाना हाजा पर हरिराम स.उ.नि. के नेतृत्व में एक टीम घठित की गई टीम द्वारा पूर्व मे सम्पती सम्बंधी अपराधों मे चालान शुदा अपराधीयों के निवास स्थान मण्डावरी रायता, रायती, जोधापटेल की खेडी, पाडावास तथा कस्बा बेगूं से पुछताछ की गई। दौराने अनुसंधान थाना माण्डलगढ़ जिला भीलवाडा में वाहन चोरी में गिरफतारशुदा आरोपी नरेश पिता नन्दलाल जाति नाथ उम्र 21 साल निवासी निम्बोदा थाना पारसोली जिला चित्तौडगढ़ द्वारा मोटर साईकिल चोरी करना स्वीकार करने से उक्त नरेश को उप कारागृह माण्डलगढ़ जिला भीलवाडा से प्राप्त कर अनुसंधान किया। मोटर साईकिल हिरो स्पलेन्डर प्लस को आरोपी नरेश के मकान से 3 मार्च को बरामद कर आरोपी नरेश नाथ को न्यायालय में पेश किया। 15 दिन तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपी नरेश नाथ के विरूद्ध पूर्व में कुल पांच प्रकरण वाहन चोरी के दर्ज है।

Don`t copy text!