Invalid slider ID or alias.

मानवीय भूल पर इतना बतंगड़ क्यों?

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


राजस्थान की विधानसभा मे प्रदेश के मुखिया बजट पढ़ने आये और गलती से एक पन्ना उनकी फाइल मे पुराना आ गया, जो जानकार हें उन्हें ये पता होगा की बजट आईएएस और आरएएस बनाते है, और एक पन्ना पुराना आना मतलब यही हुआ होगा की बजट बनाने समय पुराने बजट की फाइल भी लेकर बैठे होंगे जायज है और उसी का पन्ना इस फाइल मे रह गया होगा, जिसे एक मानवीय भूल के आलावा कुछ नहीं कहा जा सकता।

लेकिन इस बात पर भी इतना बतंगड बनाने की कहा आवश्यकता थी, क्या मानवीय भूल कभी आपसे नहीं हुई, जो विधानसभा मे जोर जोर से बोल रहें थे सीएम पर चिल्ला रहें थे वो भी तो कई बार महाराणा प्रताप का और समाज व देवी देवताओं का अपमान कर चुके है, उन्होंने तो लाखो लोगो की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, फिर उन्होंने भी कई बार माफिया मांगी और जनता ने बड़ा दिल रखकर माफ भी किया।

जरा सब्र तो करते ज़ब मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष माफ़ी मांग रहें तो इससे ऊपर उठकर आपको क्या चाइये, अरे जिस मुख्यमंत्री की आपकी पार्टी के और देश के प्रधानमंत्री तक तारीफ करते नहीं थकते तुम उन्ही की उडाने मे जुट गए।

मैं किसी पार्टी के पक्ष या विपक्ष मैं नहीं हूँ और मैं खुद भी मानता हूँ कि गलती तो हुई लेकिन ऐसी गलती नहीं जो माफ करने योग्य ना हो और फिर क्या हुआ आपके लाख रोकने टोकने पर भी तो बजट पड़ा ही गया ना, महोदय कभी कभी संयम भी रख लिया करो।

 

पत्रकार ओम जैन शम्भूपुरा चित्तौडग़ढ़ (राज.)

3
1
Don`t copy text!