Invalid slider ID or alias.

मंत्री जाड़ावत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विद्यालय में वार्षिकोत्स्व में शिरकत की।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। विधानसभा क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय दौलतपुरा ग्राम पंचायत रोलाहेड़ा एवं राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय घोसूंडा में वार्षिक उत्सव में प्रतिभाशाली छात्र छात्रा सम्मान और सांस्कृतिक कार्यक्रम समारोह का आयोजन किया गया समारोह में मुख्य अतिथि के तौर राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने शिरकत की।
इस अवसर पर राज्यमंत्री ने सरस्वती माता के फोटो के सामने दीप प्रज्जवलित कर समारोह की शुरुआत की, कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं के जरिए दी गई रंगारंग प्रस्तुतियों ने समारोह में शामिल अतिथियों और अभिवावको का मन मोह लिया। इस अवसर पर विद्यालय प्रधानाध्यापकों ने प्रतिभावान छात्र – छात्राओं और विधालय के विकास में योगदान देने वाले अतिथियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों का माला पहनाकर पगड़ी पहनाकर सम्मान किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने शिक्षा को लेकर छात्रों से अपने विचारों को सांझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए उनके खजाने में कभी कमी नहीं आएंगी, जिले में शिक्षा के विस्तार को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भी सजक और गंभीर है, साथ ही अभिभावको से आग्रह भी किया की मातृशक्ति को पढ़ाने का विशेष ध्यान देकर देश को आगे ले जाने में अपना योगदान दे उन्होंने दौलतपुरा में 2 अतिरिक्त कक्षा कक्ष एवं खेल स्टेडियम की घोषणा की घोसुंडा में विद्यालय में 2 कक्षा कक्ष स्वीकृत होने पर विद्यालय प्रधानाध्यापक ममता मितल ने मुख्य अतिथि का आभार जताया कार्यक्रम का संचालन ममता जयसवाल ने किया।
नवरतन जीनगर ने बताया कि कार्यक्रम के अंत मे प्रतिभावान छात्र – छात्राओं को सम्मानित किया गया इन समारोह में साथ रहे प्रवक्ता महेंद्र शर्मा घोसुंडा सरपंच दिनेश भोई सरपंच पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि बद्रीलाल जाट माधुलाल जाट, लेहरूलाल जाट शांतिलाल जाट गोपाल जाट राजू जाट शंभुलाल जाट दौलतपुरा प्रधानाध्यापक कैलाश जैन घोसुंडा में वार्ड पंच अरुण नायक ओमप्रकाश राठौड़ तुलसीराम रैगर किशन रेगर रमेशचंद्र भोई इकाई अध्यक्ष डालचंद भोई प्रकाश कलाल गोपाल कुमावत जगदीश खटीक शराफत हुसैन विद्यालय स्टाफ गणेश जाटोलिया रामलाल जाट प्रधानाचार्य सुशील कुमार सांखला उपस्थित रहे सहित सैकड़ों अभिभावको और ग्रामीणों ने भाग लिया।

Don`t copy text!